अर्जुन कपूर के बर्थडे पर जश्न में डूबी नजर आईं मलाइका अरोड़ा, पार्टी में जमकर किया डांस, सामने आया Inside Video 

आज बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर का बर्थडे है. अर्जुन अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. अर्जुन के बर्थडे का एक इनसाइड वीडियो सामने आया है, जिसमें मलाइका अरोड़ा जमकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में मलाइका को जश्न में डूबा हुआ देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
अर्जुन कपूर की बर्थडे पार्टी में मलाइका ने जमकर किया डांस
नई दिल्ली:

आज बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर का बर्थडे है. अर्जुन अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. अर्जुन के बर्थडे का एक इनसाइड वीडियो सामने आया है, जिसमें मलाइका अरोड़ा जमकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में मलाइका को जश्न में डूबा हुआ देखा जा सकता है. वीडियो को वूम्पला के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप मलाइका को मस्ती में झूमते हुए देख सकते हैं. आप देख सकते हैं कि मलाइका अपने ही फेमस गाने 'छैया छैया' पर डांस कर रही हैं. मलाइका डांस करते हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो के सामने आने के बाद लोगों के इस पर जबरदस्त रिएक्शन भी आए हैं. 

वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है, "अर्जुन कपूर की बर्थडे पार्टी में मलाइका अरोड़ा डांस करते हुए". वीडियो में आप देख सकते हैं कि रेड और व्हाइट कलर के फिटेड गाउन में मलाइका कितनी स्टनिंग लग रही हैं. जहां कुछ लोगों को मलाइका का ये डांस पसंद आ रहा है तो वहीं कुछ ने उन्हें ट्रोल कर दिया है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "अर्जुन कपूर को चश्मा लग गया है क्या". तो एक और यूजर ने लिखा है, "ये अर्जुन इतना मोटा कैसे हो गया". एक और यूजर लिखते हैं, "ओवरएक्टिंग पीक पर". 

Advertisement

बता दें, अरबाज खान से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. अर्जुन और मलाइका बी टाउन के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं. दोनों के बीच 12 साल का ऐज गैप है, जिस वजह से कपल अक्सर चर्चा में रहता है. हालांकि कई बार अर्जुन ट्रोल करने वालों को करारा जवाब देते हुए भी नजर आते हैं. हालांकि दोनों ने अपनी शादी पर अभी तक चुप्पी साधी है. 

Advertisement

ये भी देखें: एयरपोर्ट पर स्पॉट : कियारा-कार्तिक, हुमा कुरैशी और वरुण धवन

Featured Video Of The Day
Hathras के दौरे पर Rahul Gandhi, अस्पताल में घायलों से करेंगे मुलाकात