लंबे समय बाद मलाइका अरोड़ा और गौरी खान की हुई मुलाकात, पैपराजी को दोनों ने यूं दिए पोज, लोग बोले- BFF फॉरएवर

हाल में मलाइका अरोड़ा को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के साथ स्पॉट किया गया. इस दौरान के कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के फिटेस्ट एक्ट्रेसेस में से एक मलाइका अरोड़ा को उनके ग्लैमरस अंदाज के लिए जाना जाता है. फिल्मों से दूर होने के बावजूद वह अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनका स्टाइल और फैशन सेंस ही इसकी खास वजह है. हाल में मलाइका अरोड़ा को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के साथ स्पॉट किया गया. इस दौरान के कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. मलाइका और गौरी खान की इस मुलाकात के दौरान दोनों के लुक्स देखने लायक थे. फैंस को दोनों का फैशनेबल और स्टाइलिश अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

पैपराजी ने भी दोनों को अपने-अपने कैमरों में कैप्चर किया. इस दौरान गौरी और मलाइका एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आईं. इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में मलाइका ब्राउन कलर की हाई स्लिट ड्रेस पहने नजर आईं, जिसमें वह बेहद अट्रैक्टिव दिख रही थीं. मलाइका ने अपने लुक को पोनीटेल और हाई हील्स के साथ कंप्लीट किया. वहीं गौरी खान व्हाइट स्कर्ट और शर्ट पहने नजर आईं. खुले बालों और न्यूड हाई हील्स के साथ गौरी भी बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. 


वीडियो को गौरी खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में मलाइका और गौरी एक साथ कैमरे के सामने पोज करती और फिर वॉक करती नजर आती हैं. मलाइका और गौरी एक दूसरे के करीब रही हैं और सालों से एक दूसरे को जानती हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस इन दोनों की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'बोथ स्टनिंग'. वहीं दूसरे फैन ने लिखा, 'माशाल्लाह'. 

Featured Video Of The Day
Israel Iran War: Hezbollah Chief Hassan Nasrallah को गुप्त जगह दफनाया गया