मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ 'छैयां छैयां' गाने पर सबके सामने हुईं रोमांटिक, Video हुआ वायरल

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का वीडियो में रोमांस देखा जा सकता है. इस डांस वीडियो को देखने के बाद कपल पर से नजरें हटा पाना मुश्किल है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर कुणाल रावल और अर्पिता मेहता 28 अगस्त 2022 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी से पहले कपल ने 26 अगस्त को अपनी प्री-वेडिंग पार्टी रखी. इस पार्टी में बॉलीवुड की तमाम जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की. मलाइका अरोड़ा भी अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ इस ग्रैंड पार्टी का हिस्सा बनीं. पार्टी में से मलाइका-अर्जुन का एक डांस वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों ‘छैयां छैयां' गाने पर शानदार डांस करते हुए देखे जा सकते हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में मलाइका एक खूबसूरत व्हाइट लहंगे में नजर आ रही हैं. वहीं अर्जुन कपूर ऑल-ब्लैक लुक में काफी हैंडसम दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में दोनों का भरपूर रोमांस देखा जा सकता है. इस डांस वीडियो को देखने के बाद कपल पर से नजरें हटा पाना मुश्किल है. इस वीडियो में मलाइका अपने शानदार डांस मूव्स से लोगों का दिल जीत रही हैं. इतना ही नहीं, अर्जुन कपूर के साथ उनकी केमिस्ट्री पर भी फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं. वीडियो पर लोगों की ढेरों प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कोई कपल को 'मेड फॉर इच अदर' बता रहा है तो कोई इन्हें 'कपल मेड इन हेवन' कह रहा है.

Advertisement

गौरतलब है कि इस समय मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बॉलीवुड के चर्चित कपल में से एक हैं. दोनों को अक्सर एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है. फैंस को लंबे वक्त से इनकी शादी का इंतजार है. ऐसे में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा कपल का ये अमेजिंग डांस वीडियो फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. बता दें, अरबाज खान को तलाक देने के बाद मलाइका ने अर्जुन कपूर को डेट करना शुरू किया था.

Advertisement

VIDEO: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana, Jammu-Kashmir का एग्जिट पोल क्या इशारा कर रहा है?