अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच वायरल हुई मलाइका अरोड़ा की ये पोस्ट, एक्ट्रेस ने कही ये बात

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में हैं. इस बीच मलाइका की ये इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
मलाइका अरोड़ा की सोशल मीडिया पोस्ट वायरल
नई दिल्ली:

एक्‍टर अर्जुन कपूर के साथ ब्रेकअप की चर्चा के बीच एक्‍ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने शुक्रवार (31 मई) को एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया. इंस्टाग्राम पर मलाइका के 18.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उन्‍होंने एक्‍टर अर्जुन कपूर के साथ ब्रेकअप की खबरों के बीच एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया. एक्‍ट्रेस ने पोस्‍ट में लिखा, इस धरती पर सबसे बड़ा खजाना वो लोग हैं जो हमें प्यार करते हैं, सपोर्ट करते हैं. उन्हें न तो खरीदा जा सकता है और न ही रिप्लेस किया जा सकता है और हम सबके पास ऐसे बहुत कम लोग हैं. इससे पहले आईएएनएस के एक करीबी सोर्स ने कन्फर्म किया था थी कि 2018 में डेटिंग शुरू करने वाले मलाइका और अर्जुन अलग हो गए हैं.

Advertisement

सोर्स के मुताबिक, "अर्जुन की बॉडी लैंग्वेज और अभी वह जिस तरह से हैं उसे देखते हुए ऐसा लगता है कि वह दोनों अलग हो चुके हैं. वे इतने लंबे समय से डेटिंग कर रहे थे इसलिए यह सब शांति से हुआ. मलाइका और अर्जुन अभी भी एक-दूसरे के अच्‍छे दोस्‍त हैं."

मलाइका ने ये तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर लगाई

दोनों की डेटिंग की अफवाहें 2018 में फैलीं थी जब उन्हें एक फैशन शो में साथ देखा गया. हालांकि अक्टूबर 2018 में मलाइका के 45वें जन्मदिन पर उन्होंने अपने रिश्ते का खुलासा किया था. उन्हें अक्सर सोशल मीडिया पर प्यार भरी तस्वीरें और पोस्ट करके एक-दूसरे के प्रति प्‍यार का इजहार करते हुए देखा जाता रहा है. वे दोनों न्यूयॉर्क, बर्लिन और ऑस्ट्रिया के साल्जबर्ग में रोमांटिक छुट्टियां मनाने भी गए थे.

Advertisement

मलाइका ने बॉलीवुड के एक्टर-डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अरबाज खान से शादी की थी. लेकिन दोनों की शादी नहीं चल पाई. दोनों ने 11 मई 2017 को तलाक ले लिया. दोनों का एक बेटा अरहान है. पति से अलग होने के बाद मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में आ गई थीं. वहीं अर्जुन रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म 'सिंघम अगेन' में अपने ग्रे शेड्स दिखाने के लिए तैयार हैं. इसमें अजय देवगन और दीपिका पादुकोण भी हैं. इसके बाद उनके पास अनीस बज्मी की कॉमेडी फिल्म 'नो एंट्री 2' है. इसमें उनके साथ वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ हैं.

Advertisement

मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. वह निजी जिंदगी के अलावा प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. मलाइका ने 'दिल से', 'बिच्छू', 'मां तुझे सलाम', 'कांटे', 'हाउसफुल', 'हाउसफुल 2', 'हैप्पी न्यू ईयर' जैसी फिल्मों में काम किया है. वह टेलीविजन शो 'नच बलिए' का भी हिस्सा रहीं. इसमें वह बतौर जज नजर आईं.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Indian Astronaut Sunita Williams की धरती वापसी में हुई देरी, उनके Starliner में आई है कुछ ख़राबी