मलाइका अरोड़ा पेरिस में सेलिब्रेट करेंगी अर्जुन कपूर का बर्थडे, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा वेकेशन पर निकले हैं. दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया गया. अर्जुन नीले रंग की टी और ब्लैक डेनिम में थे, जिसे ब्लैक जैकेट के साथ पेयर किया था.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) दिनों वेकेशन पर निकले हैं. दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया गया. अर्जुन नीले रंग की टी और ब्लैक डेनिम में थे, जिसे ब्लैक जैकेट के साथ पेयर किया था. वह एयरपोर्ट पर मलाइका के साथ मिले, जहां वह एक अलग कार में शॉर्ट ड्रेस में पहुंचीं. उन्होंने इसे ब्लैक बूट्स और एक हैंडबैग के साथ पेयर किया था. सोशल मीडिया पर कपल का फोटो और वीडियो वायरल हो रहा है. इस पर उनके फैंस ने प्यार की बौछार कर दी है. एक ने लिखा, "वे एक साथ शानदार लग रहे हैं," जबकि दूसरे ने पूछा, "शादी कब है." एक अन्य ने लिखा, "मैं उनके लिए खुश हूं." तीन साल पहले मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अर्जुन के साथ अपने रिलेशन का पब्लिक किया था. 

तीन साल पहले एक फोटो शेयर किया था, जब वे यूएस में उनके जन्मदिन पर थे. उन्होंने लिखा था, 'हैप्पी बडे माय क्रेजी, बेहद फनी और अमेजिंग अर्जुन कपूर. प्यार और खुशी हमेशा.' तस्वीर में दोनों हाथों में हाथ डाले दिख रहे थे. तब से दोनों कई वेकेशन पर साथ देखे गए. अक्सर पार्टियों और गेट-टुगेदर में भी दोनों एक साथ नजर आते हैं. 

Advertisement

इस साल मई में मलाइका ने एक इंटरव्यू में अपने फ्यूचर प्लान्स को शेयर किया था. उन्होंने उसने बॉम्बे टाइम्स को बताया, "सबसे जरूरी यह है कि अगर हम जानते हैं कि हम एक साथ भविष्य चाहते हैं. यह मेरे लिए पवित्र और महत्वपूर्ण है. मुझे लगता है कि हम एक ऐसी जगह पर हैं, जहां हम आगे के बारे में सोच रहे हैं. हम चीजों पर बात करते हैं. हम एक साथ हैं, समान विचारों के साथ. 

Advertisement

अर्जुन 26 जून को 37 साल के हो जाएंगे. उन्होंने इश्कजादे से अपनी फिल्म की शुरुआत करने के बाद बॉलीवुड में 10 साल पूरे कर लिए हैं. वह अब एक विलेन रिटर्न्स में नजर आएंगे. इसके अलावा, द लेडी किलर में भी वह नजर आएंगे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?