इन 5 अजीबोगरीब लुक्स के लिए मलाइका अरोड़ा की हुई खूब चर्चा, कभी चाल तो कभी कपड़ों को लेकर हुईं ट्रोल

यूजर्स ने मलाइका अरोड़ा के इन 5 लुक्स का सोशल मीडिया पर खूब मजाक बनाया था.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फिटेस्ट एक्ट्रेसेस में से एक मलाइका अरोड़ा को बॉलीवुड में योगा क्वीन भी कहा जाता है. मलाइका को अक्सर जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है और वह फैंस के साथ भी अपनी वर्कआउट रूटीन शेयर करती रहती हैं. मलाइका की फिटनेस के साथ ही उनसे जुड़ी एक और चीज जो अक्सर चर्चा में रहती है, वह है उनके लुक्स. मलाइका को अपनी थाई हाई बैकलेस ड्रेसेस के लिए जाना जाता है. वहीं कई बार उनके लुक्स काफी अजीब हो जाते हैं, जिसकी वजह से उन्हें क्रिटिसिज्म भी झेलना पड़ता है. आज हम मलाइका अरोड़ा के ऐसे ही कुछ लुक्स की बात कर रहे हैं.

मलाइका के ग्लैमरस स्टाइल से हर कोई वाकिफ है. हालांकि कभी-कभी उनके ग्लैमरस लुक्स एक हद से बाहर चले जाते हैं, जिसे लोग ग्लैमरस की जगह वल्गर भी कह देते हैं. ग्रे कलर की इस ट्रांसपेरेंट आउटफिट में मलाइका की तस्वीरों पर फैंस ने कमेंट कर उनकी ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठाया.

ब्लैक कलर की इस फुल नेट फेब्रिक ड्रेस में भी मलाइका काफी सिजलिंग लग रही हैं, लेकिन इसके लिए भी कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया और कपड़ों को लेकर कमेंट किया.

Advertisement

ग्रीन कलर के इस को आर्ड सेट के साथ मलाइका ने पिंक कलर की ब्रालेट पहनी और उसके साथ बेहद शॉर्ट पैंट को पेयर किया. कुछ लोगों का कहना था कि मलाइका का ये लुक भी काफी अजीब लग रहा था.

Advertisement

मलाइका अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. इस ओवर साइज्ड शर्ट को मलाइका ने ऐसे ही पहन लिया. इसके साथ पैंट पेयर न करने को लेकर उन्हें एक बार फिर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा.

Featured Video Of The Day
Patna NIT Student Suicide: खुदकुशी के पीछे क्या वजह, जांच में जुटी पुलिस, जानें कैसे हैं ताजा हालात