सिनेमाघरों में नहीं देखी है गदर? देखने का है इरादा तो अपनाएं फ्री फिल्म देखने की यह निंजा टेक्निक

गदर 2 से पहले सनी देओल की फिल्म 'गदर एक प्रेम कथा' को दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है. बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे पहले की तरह दोबारा काफी पसंद किया गया है. गदर इस शुक्रवार यानी 11 जून को रिलीज होने वाली है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
'
नई दिल्ली:

गदर 2 से पहले सनी देओल की फिल्म 'गदर एक प्रेम कथा' को दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है. बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे पहले की तरह दोबारा काफी पसंद किया गया है. गदर इस शुक्रवार यानी 11  जून को रिलीज होने वाली है. ऐसे में फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है. गदर के फैंस ने दर्शकों के बीच फिल्म के क्रेज को बढ़ाना के लिए खास स्कीम निकाली है, जिससे दर्शक सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म को फ्री में देख सकते हैं. 

दरअसल गदर के मेकर्स फिल्म की टिकट की कीमत को काफी कम रखा है. साथ ही एक टिकट खरीदने पर दूसरी टिकट फ्री होगी. मेकर्स ने बताया है कि गदर 2 की एक टिकट की कीमत सिर्फ 150 रुपये है. इस हिसाब से अगर आप एक टिकट 150 रुपये में खरीदते हैं तो दूसरी टिकट अपने लिए पूरी तरह से फ्री होगी. गौरतलब है कि 11 अगस्त को गदर 2 सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ऐसे में मेकर्स दर्शकों की बीच गदर की कहानी को ताजा करने के लिए इसको दोबारा रिलीज कर रहे हैं. 

साथ ही गदर को ज्यादा से ज्यादा दर्शकों के दिखाने का टारगेट है. आपको बता दें कि 22 साल पहले गदर साल 15 जून 2001 को रिलीज हुई थी. जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. दर्शकों के बीच गदर-2 की एक्साइटमेंट को देखते हुए 'गदर एक प्रेम कथा' को फिर से रिलीज करने का फैसला किया है, जिसका बीचे दिनों ट्रेलर रिलीज किया गया था. इस फिल्म को बेहतर साउंड सिस्टम के साथ फोरके फॉर्मेट में रिलीज किया जाएगा. निर्माताओं का कहना है कि दर्शकों के इमोशंस के साथ बने रहने के लिए फिल्म को फिर से रिलीज करने का फैसला किया गया है. पहले पार्ट को एक इंट्रोडक्शन के तौर पर रिलीज किया जा रहा है, क्योंकि 22 साल में काफी कुछ बदल गया है. ऐसे में दर्शकों की यादें दोबारा ताजा करने के लिए गदर एक प्रेम कथा को फिर से बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा.

Advertisement

Kriti Sanon और आदिपुरुष के डॉरेक्टर Om Raut ने Tirumala Temple में टेका मत्था

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: PM Modi के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा | NDTV Yuva Conclave