Major Box Office Collection Day 1: दिल छू लेगी अदिवी की फिल्म, पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई

जून का महीना शुरू हो गया है और फिल्मों के रिलीज की लाइन लग गई है. अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज, कमल हासन की विक्रम के बाद अब मेजर भी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Major Box Office Collection Day 1: दिल छू लेगी अदिवी की फिल्म
नई दिल्ली:

जून का महीना शुरू हो गया है और फिल्मों के रिलीज की लाइन लग गई है. अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज, कमल हासन की विक्रम के बाद अब मेजर भी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. मेजर फिल्म साल 2008 के मुंबई धमाके के ऊपर आधारित है जिसने पूरे देश को हिला दिया था. अदिवी शेष की इस फिल्म में मुंबई हमले में शहीद हुए आर्मी अफसर उन्नीकृष्णन के ऊपर आधारित है. इस फिल्म में उनके शुरुआत सफर और संघर्ष के बारे में भी बताया गया है. साथ ही देश की सेवा करने वाले जवानों की सच्ची कहानी को इस फिल्म में दर्शाया गया है. 

फिल्म में तेलुगू स्टार अदिवी शेष लीड रोल में हैं. इस फिल्म में कई सीन्स ऐसे भी हैं जिसे देख आप भी भावुक हो जाएंगे. वहीं सुनील रॉड्रिक्स के निर्देशन में किए गए कई एक्शन सीन्स भी आपको हैरान कर देंगे. वहीं कई ऐसे भी मोमेंट्स है जो आपको काफी प्रभावित करेंगे जैसे की माता पिता और संदीप का रिश्ता, स्कूल और आर्मी को लेकर क्रेज. संदीप देशभक्ति का सपना स्कूल से ही देखने लगे थे. उन्होंने कक्षा 6 में ही अपनी कटिंग आर्मी अफसर की तरह करवा ली थी. बता दें की संदीप ने 26/11 हमले से पहले कारगिल, ऑपरेशन विजय, ऑपरेशन पराक्रम, ऑपकेशन रक्षक जैसे भी मिशन किए हैं.

फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्म ने हिंदी भाषा में 3 से 4 करोड़ रुपये का की कमाई कर ली है. वहीं साउथ इंडस्ट्री में फिल्म ने 10 से 15 करोड़ तक का कलेक्शन कर लिया है. 

Advertisement

VIDEO: IIFA रॉक्स में फॉर्मल आउटफिट में दिखें फरदीन खान

Featured Video Of The Day
जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आतंकी हमला, चार सैनिक शहीद