मैंने प्यार किया के लिए सलमान खान नहीं थे पहली पसंद, गैंग्स ऑफ वासेपुर के इस एक्टर को ऑफर हुई थी फिल्म

मैंने प्यार किया फिल्म में सलमान से पहले कभी इस एक्टर को प्रेम का रोल ऑफर हुआ था. 49 की उम्र में इस एक्टर को कल्ट क्लासिक फिल्म से करियर को नई पहचान मिली. आप सोच रहे होंगे हम किस एक्टर की बात कर रहे हैं तो आइए आपको बताते हैं कि ये कौन हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अगर सब कुछ ठीक रहता तो सलमान खान नहीं मैंने प्यार किया में ये होते प्रेम
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्स हैं जिन्हें अपनी पहचान बनाने में कई साल लग गए. कुछ को इतने सालों तक स्ट्रगल करना पड़ा तो एक ने शराब में कही अपने करियर के कई साल बर्बाद कर दिए. मगर कहते हैं ना टैलेंट कहां छुपा रह सकता है. 49 की उम्र में इस एक्टर को कल्ट क्लासिक फिल्म से करियर को नई पहचान मिली. आप सोच रहे होंगे हम किस एक्टर की बात कर रहे हैं तो आइए आपको बताते हैं कि ये कौन हैं. हम जिसकी बात कर रहे हैं वो सिर्फ एक बेहतरीन एक्टर ही नहीं बल्कि सिंगर, गीतकार भी हैं. जी हां हम जिसकी बात कर रहे हैं वो पीयूष मिश्रा हैं. पीयूष मिश्रा अपने कॉन्सर्ट की वजह से दुनियाभर में घूमते हैं. एक्टर को असली पहचान 50 की उम्र में जाकर मिली. उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने करियर के बारे में बात की.

शराब ने बर्बाद कर दिए 20 साल

Advertisement

एक इंटरव्यू में पीयूष मिश्रा ने अपने करियर के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि 80 के दशक में ही वो शराब पीने लग गए थे और इसी लत की वजह उन्होंने अपने करियर के 20 साल बर्बाद कर दिए थे. उन्होंने कहा- 'इस फेज के दौरान मैंने दिल्ली में कई थिएटर किए. उसके अलावा दिल से, ब्लैक फ्राइडे और गुलाल जैसी फिल्मों में छोटे रोल किए. जिसकी वजह से मैं लोगों की नजर में आ गया.' हालांकि उस दौरान उन्होंने कई बड़ी फिल्में भी मिस कर दीं. जिसमें से एक सलमान खान की मैंने प्यार किया था. सलमान खान से पहले पीयूष मिश्रा को मैंने प्यार किया ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने इसमें काम करने से मना कर दिया था उसके बाद ये फिल्म सलमान की झोली में जा गिरी.

गैंग्स ऑफ वासेपुर से बदली किस्मत

पीयूष मिश्रा को रॉकस्टार से बड़ी फिल्मों में रोल मिलने लगे थे. उसके बाद वो गैंग्स ऑफ वासेपुर में नजर आए थे और उनका पूरा करियर ही बदल गया था. गैंग्स ऑफ वासेपुर के बाद से वो छा गए थे. जब पीयूष मिश्रा को सक्सेस मिली तब वो करीब 50 साल के थे. उम्र के इस पड़ाव में उनका करियर बिल्कुल बदल गया.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Gadgets 360 With Technical Guruji: क्या आप जानते हैं टेक से जुड़े ये तथ्य