Maidaan Trailer: 6 साल से टलती आ रही फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, देश भक्ति का फुल जोश जगा देगा ढाई मिनट का ये ट्रेलर

अजय देवगन की मैदान का ट्रेलर रिलीज हो चुका है पहला ही रिएक्शन काफी पॉजिटिव मिला है. हर तरफ से ट्रेलर को काफी तारीफ मिल रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मैदान में अजय देवगन लीड रोल में हैं
नई दिल्ली:

फाइनली मचअवेटेड फिल्म मैदान का ट्रेलर आ गया है और यह आपको बेशक इंप्रेस करेगा. मैदान एक अनसंग हीरो सैयद अब्दुल रहीम की सच्ची कहानी बताती है जिन्होंने फुटबॉल के जरिए भारत को गौरव दिलाया. फिल्म आपको दिखाती है कि कैसे अजय देवगन का निभाया गया किरदार कोच ने भारत के लिए इतिहास रचा और रिकॉर्ड बनाए. दुनिया के सबसे ज्यादा खेले जाने वाले खेल फुटबॉल में 60 साल बाद भी आज तक उन्हें याद किया जाता है.

सच्ची कहानी पर बेस्ड 'मैदान' का डायरेक्शन 'बधाई हो' फेम अमित रविंदरनाथ शर्मा ने किया है और इसमें प्रियामणि, गजराज राव और प्रसिद्ध बंगाली एक्टर रुद्रनील घोष भी हैं. इस मचअवेटेड फिल्म का ट्रेलर आज मैदान की पूरी टीम के साथ लॉन्च किया गया और सैयद अब्दुल रहीम की अविश्वसनीय यात्रा की झलक का शोर और सीटियों के साथ स्वागत किया गया जिससे फिल्म के लिए एक्साइटमेंट और बढ़ गई.

ट्रेलर रिलीज होते ही कई फैंस ने अजय की परफॉर्मेंस की तारीफ की और उन्हें नेशनल अवॉर्ड के लिए काबिल भी बताया. एक फैन ने लिखा, "वह आखिरी डायलॉग जब अजय स्क्रीन पर आते हैं और वह बैग्राउंड म्यूजिक जोरदार है." एक फैन ने लिखा, "आखिरकार किसी ने भारतीय फुटबॉल के बारे में इतिहास की जानकारी दी और सैयद अब्दुल रहीम की कोचिंग रणनीति के कारण ब्राजील ने जल्द ही उनकी रणनीति अपना ली और हम जानते हैं कि अब बाकी सब इतिहास है."

Advertisement

सैयद अब्दुल रहीम की अविश्वसनीय यात्रा के लिए रूट और फुटबॉल के क्लासिक खेल के एड्रेनालाईन को आईमैक्स में भी महसूस करें, क्योंकि 'मैदान' भी आईमैक्स वर्जन में जारी किया जाएगा. इस फिल्म को ज़ी स्टूडियोज़, बोनी कपूर, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला ने प्रोड्यूस किया है. इस गाने के डायलॉग साईविन क्वाड्रास और रितेश शाह ने लिखे हैं. म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है और गाने मनोज मुंतशिर शुक्ला ने लिखे हैं. यह फिल्म अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ-स्टारर बड़े मियां छोटे मियां के साथ क्लैश करते हुए, ईद, 2024 पर दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kargil War विजय के 25 साल, देखे कहानी युद्ध के पहले महानायक की | NDTV India