माहिरा खान ने दिखाई ड्रीमी वेडिंग की झलक, बेटे के साथ ली एंट्री तो रईस एक्ट्रेस के चेहरे से नहीं हटी स्माइल

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने शादी का नया वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें उनका बेटा अजलान भी दिख रहा है.

Advertisement
Read Time: 18 mins
Mahira Khan Ki Shaadi Video: मां माहिरा खान के साथ दिखे बेटे अजलान
नई दिल्ली:

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान, जिन्होंने शाहरुख खान की रईस से बॉलीवुड में एंट्री की थी. उनकी हाल ही में शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसे फैंस का खूब प्यार मिला था. दरअसल, माहिरा खान ने वीकेंड पर अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सलीम करीम से शादी की, जिसका एक वीडियो एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वहीं कैप्शन में लिखा, "मेरा शहजादा, सलीम." इस वीडियो को देखते ही फैंस ने भी खूब प्यार लुटाया है. माहिरा खान की शादी के नए वीडियो में सेरेमनी के कुछ हिस्से हैं. जहां उनका बेटा अज़ान उन्हें शादी के स्टेज पर ले जाते हुए दिख रहा है. बता दें, अज़लान माहिरा खान और उनके पूर्व पति अली अस्करी के बेटे हैं.

इसके अलावा कुछ तस्वीरें भी माहिरा खान ने शेयर की हैं, जिसमें माहिरा अपने बेटे अज़लान के साथ खड़ी होकर पूरे दिल से मुस्कुरा रही है. अन्य क्लिक में वह पति सलीम के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. इसके अलावा माहिरा खान ने अपने खूबसूरत ड्रीमी ब्राइडल लुक की भी झलक दिखाई है, जिसे फ़राज़ मनन द्वारा डिज़ाइन किया गया था. इस पर मौनी रॉय से लेकर मलाइका अरोड़ा ने भी कमेंट किया है. 

Advertisement
Advertisement

गौरतलब है कि माहिरा खान को हमसफर, सदके तुम्हारे और शहर-ए-ज़ात जैसे पॉपुलर टीवी शो में देखा गया है. जबकि आतिफ असलम की फिल्म बोल से उन्होंने पाकिस्तानी फिल्मों में डेब्यू किया था. वहीं भारत में वह राहुल ढोलकिया की फिल्म 'रईस' से डेब्यू करती हुई नजर आई थीं, जिसमें उनके को स्टार शाहरुख खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: जगन्नाथ रथ यात्रा आज से शुरू, इस दिन गुंडीचा मंदिर पहुंचेंगे भगवान