माहिरा खान ने शेयर किया नया फोटोशूट तो फैन्स ने शाहरुख खान को लेकर पूछ लिया यह सवाल

माहिरा खान की एक्टिंग के साथ साथ उनकी स्टाइल और खूबसूरती के मुरीद भी कुछ कम नहीं हैं जिनके लिए माहिरा खान अक्सर सोशल मीडिया पर नई नई सौगात लेकर हाजिर होती रहती हैं.

Advertisement
Read Time: 11 mins
नई दिल्ली:

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान हिंदुस्तान में भी काफी पसंद की जाती हैं. ये बात अलग है कि बॉलीवुड में उन्हें किस्मत आजमाने का कुछ खास मौका नहीं मिल सका लेकिन जितना भी मिला उसमें वो साहिबा बन कर फैंस के दिलों में घर करने में कामयाब रहीं. माहिरा खान की एक्टिंग के साथ-साथ उनकी स्टाइल और खूबसूरती के मुरीद भी कुछ कम नहीं हैं जिनके लिए माहिरा खान अक्सर सोशल मीडिया पर नई-नई सौगात लेकर हाजिर होती रहती हैं. एक बार फिर माहिरा खान ने कुछ नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड की हैं जिन्हें देखकर फैन्स उनके दीवाने तो हो ही रहे हैं तारीफ में भी कुछ कसर नहीं छोड़ रहे. (फोटो देखने के लिए यहां क्लिक करें)

माहिरा खान का लेटेस्ट फोटोशूट (Mahira Khan Latest Photoshoot)

अपने नए फोटोशूट में माहिरा खान फैन्स का दिल जीत रही हैं. उन्होंने सफेद रंग की शर्ट कैरी की है. ड्रेस के साथ में कोई एक्सेसरी नहीं है. अपने इस लुक को उन्होंने कंप्लीट किया है भीगे भीगे बालों के साथ जिसकी वजह से उनका ओवरऑल लुक परफेक्ट नजर आ रहा है. इन खूबसूरत-सी तस्वीरों के साथ माहिरा खान ने कैप्शन लिखा है कि, 'पूरे दो साल की टेस्टिंग और रिटेस्टिंग के बाद अब वो प्राउडली ये कह सकती हैं कि ये सारी मेहनत रंग लाई है.' इसके बाद उन्होंने एक खूबसूरत से दिल का इमोजी बनाया है और लिखा है कि एम बाय माहिरा अब उपलब्ध है जो  दरअसल परफ्यूम और सेंट की एक रेंज है जो माहिरा खान ने खुद लॉन्च की है.

माहिरा खान की फोटो पर फैन्स के कमेंट (Mahira Khan Image)

माहिरा खान के इस वेट लुक पर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. एक फैन ने ट्रेंडिंग अंदाज में तारीफ करते हुए लिखा सो ब्यूटीफुल, सो एलिगेंट, जस्ट लुकिंग लाइक अ वाउ. एक फैन ने लिखा कि माहिरा खान हर काम में हिट हैं. बहुत से फैन्स माहिरा खान की एक्टिंग और खूबसूरती की तारीफ भी की है. एक फैन ने शाहरुख खान को लेकर माहिरा से सवाल पूछ लिया क्योंकि माहिरा खान ने एक बार कहा था कि शाहरुख खान दुनिया सबसे अच्छा परफ्यूम इस्तेमाल करते हैं. तो इस पर फैन ने उनके परफ्यूम का नाम पूछ लिया. माहिरा ने शाहरुख खान के साथ रईस में काम किया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir के Kulgam में सेना को मिली बड़ी कामयाबी, गोलीबारी में दो आतंकवादी ढेर