वही आंखें, वही हाइट, वही खूबसूरती...माहिरा खान की हमशक्ल को देख फैंस को नहीं हुआ भरोसा, बोले- कोई शाहरुख को दिखाओ

फिल्म रईस में शाहरुख खान की एक्ट्रेस माहिरा खान की हमशक्ल की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है. वायरल हो रही लड़की हाइट, खूसूरती और पर्सनालिटी में बिलकुल उनकी जैसी लग रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
माहिरा खान की हमशक्ल को देख हैरान रह गए लोग
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म रईस (Raees) में काम कर चुकीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) हाल ही में अपने हमशक्ल से मिलीं और इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं, जो अब वायरल हो रही हैं. अपनी हमशक्ल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर कुरासा अनवर शेख से माहिरा एयरपोर्ट पर मिलीं. कुरासा ने इंस्टाग्राम पर इस मुलाकात की एक तस्वीर पोस्ट की. तस्वीर पर तुरंत फॉलोवर्स ने रिएक्ट किया और कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई. 

माहिरा खान की हमशक्ल को देख हैरान हुए लोग

माहिरा खान इस तस्वीर में एक खूबसूरत मोनोक्रोम सूट में नजर आ रही हैं, जबकि कुरासा ने ग्रीन कलर की खूबसूरत कुर्ती पहन रखी है. दोनों एक साथ पोज करती हुई दिख रही हैं. दोनों में इतनी समानताएं दिखी कि सोशल मीडिया पर लोग खुद को ये बताने से रोक नहीं पाए. एक यूजर ने मजाक में पूछा कि क्या उन्हें यकीन है कि वे बहनें नहीं हैं. तो वहीं दूसरे ने लिखा, 'हे भगवान डुप्लीकेट कॉपी, एक फ्रेम में 2 सुंदरियां'. तीसरे ने लिखा, 'जुड़वा हैं दोनों'.

Advertisement

इस वजह से चर्चा में थीं माहिरा

इसके पहले हाल में माहिरा एक घटना को लेकर चर्चा में थीं, जिसमें एक इवेंट के दौरान स्टेज पर उन पर कोई चीज फेंकी गई थी. इस मामले पर रिएक्ट करते हुए, माहिरा ने इंस्टाग्राम पर एक लंबे नोट के साथ एक वीडियो क्लिप शेयर किया, जिसमें ऐसी सेटिंग्स में सेफ्टी मेनटेन करने के बारे में बात की गई. उन्होंने लिखा, "किसी को भी यह नहीं सोचना चाहिए कि मंच पर कुछ फेंकना ठीक है, भले ही वह कागज में लिपटा हुआ फूल ही क्यों न हो".

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Featured Video Of The Day
अमर टनल मुंबईकरों के लिए वरदान, देखिए पूरी रिपोर्ट