महिमा चौधरी जितनी लंबी और ग्लैमरस हो गई हैं बेटी Aryana, वायरल PHOTOS में खूबसूरती देख हक्के-बक्के रह गए फैन्स

महिमा चौधरी की बेटी Aryana Chaudhry भी अब बड़ी हो गई हैं. हाल ही में Aryana की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आईं, जिसमें वे अपनी मां जितनी लंबी और खूबसूरत दिखाई दीं. 

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
महिमा चौधरी की बेटी की तस्वीरें वायरल
नई दिल्ली:

महिमा चौधरी को लोग 'परदेस गर्ल' से भी जानते हैं. 1997 में जब शाहरुख खान के साथ महिमा की फिल्म आई थी तो वे इसी नाम से मशहूर हो गई थीं. महिमा चौधरी आज भले ही फिल्मों में एक्टिव न हों, लेकिन उनकी खूबसूरती के चर्चे आज भी हैं. आज भी महिमा अपने लुक्स से आज की यंग जेनरेशन हीरोइनों को पीछे छोड़ देती हैं. पर आपको जानकर हैरानी होगी कि महिमा चौधरी की बेटी Aryana Chaudhry भी अब बड़ी हो गई हैं. हाल ही में Aryana की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आईं, जिसमें वे अपनी मां जितनी लंबी और खूबसूरत दिखाई दीं. 

जी हां, महिमा चौधरी की बेटी का नाम Aryana है. Aryana Chaudhry भी अब बड़ी और खूबसूरत हो गई हैं. महिमा अपने सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बेटी के साथ की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अर्याना की जो लेटेस्ट फोटो वायरल हो रही है उसमें उन्हें अपनी मां के साथ देखा जा सकता है. इस तस्वीर में अर्याना ब्लू डेनिम शॉर्ट्स, व्हाइट क्रॉप टॉप और उसके ऊपर व्हाइट श्रग पहने नजर आ रही हैं. Aryana का स्टाइलिश हेयरस्टाइल उन्हें और भी ज्यादा स्टाइलिश लुक दे रहा है.

Advertisement

महिमा चौधरी की बेटी Aryana Chaudhry की उनके इंस्टाग्राम पर भी कई फोटोज देखने को मिल जाएंगी. महिमा ने हाल ही में एक पोस्ट में बेटी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वे अनुपम खेर के साथ नजर आई थीं. इसे शेयर करते हुए महिमा ने लिखा था, "सब हंसते हैं जब आप अनुपम खेर के आसपास होते हैं. आप अपने साथ खुशी लेकर चलते हैं. टाइम स्पेंड करने के लिए और बच्चों को ज्ञान देने के लिए थैंक यू". महिमा के इस पोस्ट पर फैन्स ने ढेरों प्रतिक्रियाएं दी थीं. आपको कैसी लगीं महिमा की बेटी अर्याना? हमें कमेंट कर जरूर बताएं. 

Advertisement

ये भी देखें: शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर, दिशा पटानी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स

Featured Video Of The Day
Samarth Survey: दिव्यांग लोगों के मुद्दों पर प्रकाश डालना