माही श्रीवास्तव को सहेली की शादी में जाना पड़ा महंगा, यूट्यूब पर बरतिया गाने में सुनाई आपबीती

Mahi Shrivastava Song: शादी में जाना और किसी दिलचस्प वाकया का शिकार हो जाना, अकसर हर किसी के साथ होता है. भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव के साथ भी कुछ ऐसा हुआ तो उन्होंने गोल्डी यादव के साथ मिलकर यूट्यूब पर बताई दिल की बात.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Mahi Shrivastava Bhojpuri Song: माही श्रीवास्तव और गोल्डी यादव का नया सॉन्ग रिलीज
नई दिल्ली:

Mahi Shrivastava Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव इन दिनों वो नाम है जो इस  इंडस्ट्री में हर ओर छाया हुआ है. उनके भोजपुरी सॉन्ग रिलीज होते ही खूब पॉपुलर हो रहे हैं और फिर ये भोजपुरी गाना गोल्डी यादव ने गाया हो तो सोने पर सुहागा होना लाजिमी है. भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी माही श्रीवास्तव और गोल्डी यादव का नया गाना रिलीज हो गया है. भोजपुरी सॉन्ग गिर गईल नथिया बरतिया में यूट्यूब पर आया है और इसमें गोल्डी की आवाज और माही का डांस दोनों ही दर्शकों के दिल जीत रहे हैं. इस गाने के बोल जितने मजेदार हैं, उतने ही शानदार तरीके से इस फिल्माया भी गया है. वैसे भी इन दिनों भोजपुरी सिनेमा में मरून कलर सड़िया की धूम है. उसी बीच यह गाना भी काफी उम्मीदें लेकर आया है.

माही श्रीवास्तव और गोल्डी यादव का भोजपुरी सॉन्ग गिर गईल नथिया बरतिया को पूरी तरह से शादी के माहौल के मुताबिक तैयार किया गया है. जिसमें माही श्रीवास्तव अपने साथ हुए एक वाकये को गाने में बता रही हैं. इस तरह पार्टी सीजन के लिए गोल्डी यादव का ये गाना एकदम फिट बैठता है. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत भोजपुरी गीत गिर गईल नथिया बरातिया में के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. इस गीत को सिंगर गोल्डी यादव ने मधुर आवाज में गाया है. इसके वीडियो में एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने परफार्मेंस दी है. इस गाने को गीतकार रोहन हलचल ने लिखा है, जबकि संगीत विकास का है.

Advertisement

माही श्रीवास्तव और गोल्डी यादव का भोजपुरी सॉन्ग गिर गईल नथिया बरतिया को लेकर यूट्यूब पर कमेंट भी आ रहे हैं और इस गाने की जमकर तारीफ की जा रही है. एक फैन ने गोल्डी यादव की आवाज को कमाल बताया है तो एक फैन कह रहा है कि ये गाना जल्द ही वायरल हो जाएगा. इस गाने को रिलीज हुए कुछ ही समय बीता है, लेकिन फैन्स ने अपने दिल की बात कहना शुरू कर दी है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
खेलों में भागीदारी से जीत की ओर-पैरा-एथलीट: दीपा मलिक