नातिन राहा कपूर को 16 साल की उम्र में ये फिल्म दिखाना चाहते हैं नाना महेश भट्ट, फिल्म का नाम सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान

महेश भट्ट ने हाल में एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान बताया कि 16 साल की होने पर वो राहा को कौनसी फिल्म दिखाना चाहते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

फिल्म मेकर महेश भट्ट की फिल्मों की एक लंबी लिस्ट है. इनमें से हर एक का अपना फैन बेस है. डायरेक्टर ने हाल ही में इंडिया टुडे डॉट इन के साथ अपने लेटेस्ट प्रोजेक्ट 'ब्लडी इश्क' के बारे में खास बातचीत की. बता दें कि इस फिल्म की कहानी उन्होंने लिखी है. ह्यूमन इमोशन्स पर बात करते हुए उनसे नाना बनने के बाद उनकी लाइफ के बारे में पूछा गया. उन्होंने अपनी जिंदगी में आए बदलावों को स्वीकार किया. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वह अपनी पोती राहा कपूर को कौन सी फिल्म सबसे पहले दिखाना चाहेंगे.

महेश भट्ट ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, "मैं चाहता हूं कि राहा जब 16 साल की हो जाए तो 'दिल है कि मानता नहीं' जरूर देखे.  1991 में आई इस फिल्म में महेश भट्ट की सबसे बड़ी बेटी पूजा भट्ट और आमिर खान लीड रोल में थे और यह फिल्म आज भी सिने लवर्स को पसंद आती है. महेश भट्ट ने कहा, "यह सबसे दिल को छू लेने वाली फिल्मों में से एक है. पूजा ने इसमें शानदार काम किया और आमिर खान तो बेहतर थे ही. यह एक ऐसी फिल्म है जिसमें इंसान के दिल की गूंज है. मुझे लगता है कि ऐसी ही कोई फिल्म सही होगी."

Advertisement

महेश भट्ट ने इस पर भी बात की साल 2022 में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा के आने से उनकी जिंदगी कैसे बदल गई है. उन्होंने शेयर किया कि उन्होंने दुनिया को एक अलग नजरिए से देखना शुरू कर दिया है और ऐसी चीजों को नोटिस किया है जिन्हें वे वैसे अनदेखा कर देते. जख्म के डायरेक्टर ने यह भी कहा कि एक फिल्म मेकर के तौर पर उनकी नजर तब बदल गई जब वे पहले पिता और फिर नाना बने.

Advertisement

भट्ट ने इमोशनल होते हुए कहा, "मैं ह्यूमन स्टोरीज को एक अलग नजर से देखता हूं. खास तौर पर नाना बनने के बाद. ईमानदारी से कहूं तो मैं अभी भी अपने बच्चों की उपलब्धियों से उबर नहीं पाया हूं और यहां मातृत्व का एक और नया आयाम जुड़ गया है. आलिया ना केवल एक शानदार एक्ट्रेस हैं बल्कि एक बेहतरीन मां भी हैं. यह एक केमिकल चेंज रहा है और राहा आसमान से एक गिफ्ट की तरह हैं जो कहीं से आई और हम सभी को हैरान कर दिया. मुझे लगता है कि बच्चों में ऐसी शक्ति होती है कि वे आपको पूरी तरह से अपनी ओर खींच लेते हैं." महेश भट्ट की लिखी और विक्रम भट्ट के डायरेक्शन में बनी ब्लडी इश्क डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News