महेश भट्ट ने आलिया भट्ट की इस मूवी की तारीफ, बताया बेटी कौनसी फिल्म में थीं पुतला

फिल्म मेकर महेश भट्ट ने बेटी आलिया भट्ट की फिल्मों में परफॉर्मेंस पर बात की है और बताया कि किस फिल्म में उनकी बेटी पुतला थीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

फिल्म मेकर महेश भट्ट ने हाल ही में इंडिया टुडे से हुई बातचीत में बेटी आलिया भट्ट के इंडस्ट्री में काम और उनके फिल्मों में परफॉर्मेंस में अपना रिएक्शन दिया. वहीं इस दौरान उन्हें यह भी बचाया कि किस फिल्म में उन्हें वह पुतला लगीं और किसमें एक्ट्रेस की परफॉर्मेंस ने फैंस का दिल जीत लिया. इंटरव्यू में जब उनसे बेटी आलिया भट्ट के परफॉर्मेंस में उनके फेवरेट के बारे में बताएं तो उन्होंने कहा कि वह उड़ता पंजाब और हाईवे में एक्ट्रेस के परफॉर्मेंस से काफी प्रभावित हुए. वहीं उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर में उनके रोल को पुतला कहा. 

महेश भट्ट ने कहा, "मुझे कहना चाहिए कि उड़ता पंजाब देखकर मैं पूरी तरह टूट गया था. मुझे समझ नहीं आया कि यह लड़की, यह जुहू की लड़की हमारे घर में कब आई, जहां हम एक सामान्य परिवार की तरह रहते हैं... इस जुहू की लड़की ने छत्तीसगढ़ के एक आदिवासी का उच्चारण कैसे सही से सीख लिया. यह हैरान कर देने वाला था. मैं इससे चकित था."

आगे उन्होंने कहा, "उसकी रॉ पावर और ऐसी कमज़ोर जगह में घुसने और अपने दिल की बात कहने की उसकी क्षमता. हाईवे और उड़ता पंजाब... यह उस लड़की से अलग था जो स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर में सिर्फ़ एक पुतला थी. आप अपने बच्चे में भी विकास देख सकते हैं." 

Advertisement

बता दें, आलिया भट्ट ने पिता महेश भट्ट के साथ केवल एक फिल्म में साथ काम किया है, जो कि सड़क 2 है. यह कोरोनाकाल में रिलीज हुई थी, जो कि फ्लॉप साबित हुई थी. वहीं इस फिल्म के बाद डायरेक्टर ने कभी डायरेक्शन ना करने की घोषणा की थी. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Lebanon -Syria Pager Attack: हिज़्बुल्लाह को निशाना बना रहा इज़रायल? क्या है मंशा?