क्या महेश बाबू भी करेंगे बॉलीवुड डेब्यू? कहा- मेरी फिल्में पूरी दुनिया में देखी जाएगी  

महेश बाबू ने हाल ही में एक कार्यक्रम में शिरकत की और जब उनसे हिंदी फिल्मों में काम करने के बारे में पूछा गया, तो एक्टर ने कहा, "मुझे हिंदी फिल्में करने की जरूरत नहीं है. मैं सिर्फ एक तेलुगु फिल्म कर सकता हूं और यह पूरी दुनिया में देखी जाएगी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
महेश बाबू ने राजामौली की फिल्म साइन की
नई दिल्ली:

साउथ का हर बड़ा एक्टर बॉलीवुड फिल्में करना चाहता है. ऐसे में साउथ के सुपर स्टार महेश बाबू का कहना है कि वह बॉलीवुड में डेब्यू नहीं करेंगे. महेश बाबू ने हाल ही में एक कार्यक्रम में शिरकत की और जब उनसे हिंदी फिल्मों में काम करने के बारे में पूछा गया, तो एक्टर ने कहा, "मुझे हिंदी फिल्में करने की जरूरत नहीं है. मैं सिर्फ एक तेलुगु फिल्म कर सकता हूं और यह पूरी दुनिया में देखी जाएगी .अभी यही हो रहा है." यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.  

  महेश बाबू ने आरआरआर के निर्देशक एसएस राजामौली के साथ एक फिल्म भी साइन की है. कार्यक्रम के दौरान जब उनसे इस प्रोजेक्ट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मैं राजामौली के प्रोजेक्ट को लेकर बहुत उत्साहित हूं."

 बता दें कि महेश बाबू ने चार साल की उम्र में एक्टिंग करियर की शुरूआत की. वह 1979 में फिल्म नीडा में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर नजर आए थे. वह राजकुमारुडु के साथ लीड रोल में दिखे और मेल डेब्यू के लिए उन्हें नंदी पुरस्कार जीता. महेश बाबू ने नंदी अवार्ड्स, फिल्मफेयर साउथ अवार्ड्स, साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवार्ड्स, सिनेमा अवार्ड्स और अन्य सहित कई पुरस्कार जीते हैं.

 वर्कफ्रंट की बात करें तो महेश बाबू अगली बार परशुराम पेटला की सरकारू वारी पाटा में कीर्ति सुरेश के साथ नजर आएंगे. यह फिल्म 12 मई को रिलीज होगी. उन्होंने त्रिविक्रम श्रीनिवास और एस एस राजामौली के साथ भी फिल्में साइन की हैं.

ये भी देखें : दीपिका पादुकोण व्‍हाइट आउटफिट में आईं नजर, खुशी-खुशी पैपराजी को दिया पोज 

Featured Video Of The Day
संदेशखली मामले में CBI जांच चलती रहेगी, ममता सरकार को सुप्रीम कोर्ट से झटका