महेश बाबू के पिता और साउथ सुपरस्टार कृष्णा घट्टामनेनी का निधन, एक्टर ने 2 महीने पहले खोई थी अपनी मां

Mahesh Babu: महेश बाबू के पिता के निधन की खबर ने फैन्स को भी इमोशनल कर दिया है. फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी टॉलीवुड के दिगज कलाकार के जाने से दुखी हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
M
नई दिल्ली:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर आ रही है. सुपरस्टार महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी का निधन हो गया है. कृष्णा घट्टामनेनी एक मशहूर तेलुगू एक्टर थे. वे सुपरस्टार कृष्णा के नाम से भी मशहूर थे. 79 साल की उम्र में कृष्णा घट्टामनेनी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. महेश बाबू के पिता ने अपनी अंतिम सांस हैदराबाद के प्राइवेट अस्पताल में मंगलवार सुबह 4 बजे ली. बता दें, सोमवार को उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद वे अस्पातल में भर्ती किए गए थे. तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने कृष्णा घट्टामनेनी के निधन पर शोक जाहिर किया है.

महेश बाबू के पिता के निधन की खबर ने फैन्स को भी इमोशनल कर दिया है. फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी टॉलीवुड के दिगज कलाकार के जाने से दुखी हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं. वहीं तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में भी एक्टर के जाने से लोग दुखी हैं. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने भी कृष्णा घट्टामनेनी के निधन पर दुख जताया है. महेश बाबू इस समय एक बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. उन पर मानो इस समय पहाड़ टूट पड़ा है. हालांकि फैन्स इस मुश्किल की घड़ी में एक्टर का पूरा साथ दे रहे हैं.

Advertisement

दो महीने पहले ही महेश बाबु की मां का निधन हुआ था. अब तक महेश बाबू का परिवार मां के निधन से उबर भी नहीं पाया था कि अब पिता के जाने से यकीनन सभी को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है. पिता के निधन से महेश बाबु बुरी तरह टूट गए हैं. वे अपने पिता से बेहद प्यार करते थे और अक्सर उनके साथ अपनी तस्वीरें शेयर किया करते थे. बता दें, कृष्णा घट्टामनेनी एक्टर, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर होने के साथ नेता भी थे. वे अपने 5 दशक के करियर में करीब 350 फिल्मों में काम कर चुके हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Bhupinder Hooda, Selja Kumari, Deepender Hooda में किसको कमान?