महेश बाबू की बेटी ने कियारा और आलिया के साथ खिंचवाई फोटो, सितारा का 5 साल में ट्रांसफॉर्मेशन देख शॉक्ड रह गए फैन्स

गुंटूर कारम एक्टर महेश बाबू की बेटी सितारा की आलिया भट्ट और कियारा आडवाणी के साथ फोटो वायरल हो रही है, जिसमें स्टारकिड की हाइट दोनों एक्ट्रेसेस से ज्यादा लंबी नजर आ रही है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
हाइट में आलिया भट्ट- कियारा आडवाणी से भी लंबी हुईं महेश बाबू की बेटी सितारा
नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की बेटी सितारा सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. वह 12 साल की उम्र में ही 1. 5 मिलियन फॉलोअर्स के लिए अपडेट इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और कियारा आडवाणी के साथ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उनकी खूबसूरती ने फैंस का दिल जीत लिया. वहीं सोशल मीडिया पर भी यह तस्वीरें तेजी से वायरल हुईं. इसी बीच फैंस ने एक्ट्रेस की कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जो कि कुछ साल पुरानी हैं. उनमें वह आलिया भट्ट और कियारा आडवाणी के साथ नजर आ रही हैं. 

दरअसल, एक फैन पेज ने 2018 की एक पुरानी तस्वीर के साथ एक्ट्रेस सितारा की लेटेस्ट तस्वीर आलिया भट्ट और कियारा के साथ शेयर की, जिसमें से पुरानी फोटो में सितारा की क्यूटनेस देख फैंस तारीफ कर रहे हैं.

जबकि लेटेस्ट तस्वीरों में फैंस उनकी खूबसूरती देख चौंक गए हैं और कह रहे हैं कि वह 12 साल की लग नहीं रही हैं और आलिया और कियारा को खूबसूरती में टक्कर दे रही हैं. फोटो में सितारा दोनों स्टार्स से लंबी भी नजर आ रही हैं, जिसे देखकर फैंस भी हैरान हैं. 

सितारा जानी मानी चाइल्ड एक्ट्रेस और स्टार किड्स में गिनी जाती हैं. कुछ समय पहले वह एक ज्वैलरी ब्रांड की ब्रांड अंबेस्डर बनी हैं. जबकि 2019 में उन्होंने अपनी आवाज  इंग्लिश फैंटसी फिल्म फ्रोजन 2 के तेलुगू वर्जन में बेबी एलसा के लिए दी थी. जबकि फिल्म शाकुंतमल में भी वह कैमियो करती हुई नजर आई थीं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth Survey: दिव्यांग लोगों के मुद्दों पर प्रकाश डालना