विजय सेतुपति की महाराजा का ट्रेलर हुआ ट्रैंड, कुछ ही घंटे में साढ़े तीन लाख से व्यूज, फैंस फैंस बोले- इसे कहते हैं ब्लॉकबस्टर

विजय सेतुपति और अनुराग कश्यप की महाराजा का ट्रेलर सामने आ गया है, जो सोशल मीडिया पर ट्रैंड कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

विजय सेतुपति की 50वीं फिल्म महाराजा का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसके कारण यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. ट्रेलर की शुरुआत विजय सेतुपती के कैरेक्टर से होती है, जो पुलिस स्टेशन में होता है. वहीं आगे वह अपना इंट्रो देते हुए कहता है, मेरा नाम महाराजा है. मैं सैलून तलाता हूं. लक्ष्मी को मेरे घर से चुरा लिया है. मैं एफआईआर करवाने आया हूं. वहीं वह खुलासा करता है कि उसका घर टूटा हुआ है. लेकिन ट्रेलर में ट्विस्ट यह है कि क्या सच में चोरी हुआ है. इसका खुलासा नहीं किया है. इसके लिए कोई नहीं जानता कि क्या चोरी हुआ है. ट्रेलर के अंत में अनुराग कश्यप की झलक देखने को मिलती है. इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस ब्लॉकबस्टर महाराजा कमेंट करते हुए दिख रहे हैं. 

इससे पहले विजय सेतुपति ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, इंतजार खत्म हआ. कल शाम 5 बजे से महाराजा की दुनिया को देखने के लिए तैयार हो जाइए. निथिलन समिनाथन द्वारा लिखित और निर्देशित." 

Advertisement

गौरतलब है कि महाराजा से पहले इस साल विजय सेतुपती की कटरीना कैफ के साथ मैरी क्रिसमस रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमा नहीं दिखा पाई थी. वहीं फैंस के दिलों में आज भी जवान का किरदार आज भी बैठा हुआ है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Attack On Lebanon: Hezbollah Chief की धमकी के बाद इजरायल के ताबड़तोड़ हमले