46 साल का हीरो, फिल्म में ना कोई गाना ना हीरोइन फिर भी 2024 में नेटफ्लिक्स पर बनी सबसे ज्यादा देखी गई भारतीय फिल्म

नेटफ्लिक्स पर आप ढेर सारा कंटेंट देखते हैं और अगर ये फिल्म मिस कर गए हैं तो ऐसी गलती ना करें क्योंकि ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 2024 में अब तक की सबसे ज्यादा देखी गई फिल्म बन गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पिछले काफी दिनों से आपने नेटफ्लिक्स की फिल्म महाराज की खूब चर्चा सुनी होगी. ये फिल्म सन्नाटे से ओटीटी पर आई और इसकी दमदार कहानी और एक्टर्स की परफॉर्मेंस ने सोशल मीडिया पर हल्ला मचा दिया. ये फिल्म इतनी ज्यादा पसंद की गई कि अब ये अपने नाम एक रिकॉर्ड दर्ज करा चुकी है और ये साबित करता है कि फिल्म कहानी के दम बहुत ऊंचाई छू सकती है. अब अगर आप अभी तक फिल्म का नाम नहीं गेस कर पाए हैं तो शायद आपने ये फिल्म नहीं देखी है. हम यहां विजय सेतुपति की फिल्म महाराजा की बात कर रहे हैं. ये फिल्म 2024 में नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी गई भारतीय फिल्म बन गई है. अनुराग ने खुद एक पोस्ट शेयर कर इस बारे में जानकारी दी.

अनुराग कश्यप बने थे विलेन

विजय सेतुपति के लीड रोल वाली इस फिल्म में अनुराग कश्यप नेगेटिव रोल में थे. फिल्म में दोनों ही किरदारो ने अपना बेस्ट काम किया और बात करें डायरेक्टर निथिलन स्वामीनाथन की तो कहने ही क्या. डायरेक्टर साहब ने पूरी कहानी ऐसे घुमाई कि आप बस उसमें घुसते चलते जाते हैं. जिस तरह परत दर परत पूरी फिल्म खुलती है वाकई शानदार है. ये कुछ उन मास्टर पीस में से एक है जिनसे आज के फिल्म मेकर्स कुछ सीख सकते हैं. ना कोई गाना ना कोई एक्ट्रेस बस सिंपल एक बाप जो अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए एक कहानी गढ़ता है. कैसे एक समय पर जो फिल्म कनफ्यूज करती है वो धीरे धीरे इतनी मजेदार होती जाती है कि आप सोच भी नहीं सकते. खासतौर पर फिल्म का एंड जब अनुराग कश्यप, विजय सेतुपति और बेटी के बीच का कनेक्शन सामने आता है तो देखने वाला भी सोच में पड़ जाता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi ने विकसित भारत के लक्ष्य के लिए नीति निर्णाण में सुधार को आगे बढ़ाने का लिया फैसला