साउथ के सुपरस्टार की बॉक्स ऑफिस पर कमाई की यलगार, 50वीं फिल्म ने किया 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन

साउथ के सुपरस्टार के करियर की 50वीं फिल्म है महाराजा है. दिलचस्प यह कि फिल्म ने रिलीज के सात दिन के अंदर ही 55 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और फैन्स को खूब पसंद भी आ रही है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
साउथ सुपरस्टार की 50वीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर किए 50 करोड़ पार
नई दिल्ली:

बड़े पर्दे पर हाल ही में साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपती की 50वीं फिल्म महाराजा रिलीज हुई, जो दमदार एक्शन और थ्रिलर से भरपूर है. इस फिल्म में विजय सेतुपती ने महाराजा का किरदार निभाया है, जो अपनी बेटी के साथ रहता है. इस फिल्म में लक्ष्मी गुम जाती है, जिसका पता लगाने के लिए विजय सेतुपती खूंखार गुंडों से लड़ जाते हैं. सस्पेंस और थ्रिलर पसंद करने वाले लोगों के लिए यह फिल्म एंटरटेनमेंट का डबल डोज है और बड़े पर्दे पर इस फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है. विजय सेतुपती की फिल्म ने अब तक दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है.

Advertisement

विजय सेतुपती की महाराजा फिल्म 14 जून 2024 को सिनेमाघर में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को तमिल और तेलुगु में रिलीज किया गया है, शुरुआत में इस फिल्म ने अच्छा कलेक्शन नहीं किया था. लेकिन धीरे-धीरे इस फिल्म में रफ्तार पकड़ी और अब दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस में 55 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म का बजट लगभग 30 करोड़ रुपये बताया जाता है. इस तरह महाराजा अपने बजट का लगभग दोगुना कमा चुकी है. इस वीकेंड विजय सेतुपती की यह फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने की कोशिश करेगी, क्योंकि इस फिल्म की कहानी सस्पेंस से भरी हुई है जो आपको यह सोचने पर मजबूर कर देगी कि आगे इस फिल्म में क्या होने वाला है? इसमें एक साधारण इंसान कैसे खूंखार गुंडा बन जाता है, उसके पीछे की कहानी क्या है यह आपको फिल्म में बांधे रखेगी.

महाराजा का ट्रेलर

Advertisement

विजय सेतुपती की 50वीं फिल्म महाराजा को नितिलन स्वामीनाथन स्वामी ने डायरेक्ट किया है. इसमें विजय सेतुपती के अलावा अनुराग कश्यप, मणिकंदन, नट्टी और अभिराम जैसे एक्टर्स लीड रोल में हैं. विजय सेतुपति ने महाराजा का किरदार निभाया है. वहीं, नट्टी पुलिस ऑफिसर बने हैं और अनुराग कश्यप ने सेल्वम की भूमिका निभाई हैं. इस फिल्म में हर किरदार ने अपना रोल बखूबी निभाया हैं, तो अगर आपने भी अब तक विजय सेतुपति की ये फिल्म नहीं देखी है तो आप इस फिल्म को देख सकते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
टोंक में किसानों को सीएम भजनलाल की बड़ी सौगात