कभी बताया था पत्नी को अजूबा, अब रविंदर ने शेयर की रोमांटिक पोस्ट तो महालक्ष्मी का आया जवाब- मुझे सिर्फ आप की जरूरत

एक्ट्रेस महालक्ष्मी और रविंदर शेखरन सोशल मीडिया पर जब भी कोई पोस्ट शेयर करते हैं तो उसे खूब पढ़ा जाता है. रविंदर की लेटेस्ट पोस्ट पर महालक्ष्मी ने कुछ इस तरह प्यार जताया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

जिनके लिए मोहब्बत के सामने लुक्स, लक और लाखों की दौलत सब कुछ पानी है, वो लोग रविंदर शेखरन और एक्ट्रेस महालक्ष्मी के प्यार को खूब समझ सकते हैं. और, जिनके लिए मोहब्बत ही बेमानी है उनको जवाब रविंद्र शेखरन और महालक्ष्मी के ताजा इंस्टाग्राम पोस्ट से मिल सकता है. दरअसल इनकी  जोड़ी को देखकर कमेंट करने वालों को रविंद्र शेखरन और महालक्ष्मी अपने पोस्ट और प्यार भरे कैप्शन के जरिए करारा जवाब देते रहते हैं. एक बार फिर रविंद्र शेखरन ने अपनी पत्नी पर पहले की तरह ही प्यार जताया है.

इस बार रविंदर शेखरन और महालक्ष्मी किसी मंदिर के सामने खड़े नजर आ रहे हैं. रविंद्र शेखरन सफेद कुर्ते में तो महालक्ष्मी ग्रीन बॉर्डर की साड़ी में हैं. दोनों एकसाथ कितने खुश हैं, इसका अंदाजा उनकी पिक को देखकर लगाया जा सकता है. इस फोटो को दोनों ने शेयर किया है, जिसे कैप्शन दिया है कि 'किस्मत भी हिम्मत वालों का ही साथ देती है. मेरा प्यार और मेरी जिंदगी'. इसके आगे उन्होंने लिखा है कि, 'तुम्हें कोई बेहतर नहीं समझ सकता और मेरी सलाह है कि सबका जवाब देने की जरूरत भी नहीं है. हम खुश हैं क्योंकि हमारी जिंदगी सिंपल और सुंदर है'. इस पर महालक्ष्मी का कमेंट आया है, 'मेरी जिंदगी तुम्हें ढेर सारा प्यार. मुझे वो सब नहीं चाहिए, मुझे सिर्फ आप की जरूरत है.'

Advertisement

ये पहला मौका नहीं है जब इंस्टाग्राम पर पूरी दुनिया के सामने रविंद्र  शेखरन अपनी पत्नी महालक्ष्मी पर प्यार जता रहे हों. शादी के कुछ ही दिन बाद उन्होंने पोस्ट किया था कि मेरी लाइफ का आठवां अजूबा है मेरी वाइफ. इस क्यूट कमेंट के जवाब में महालक्ष्मी ने भी कमेंट किया था कि जब तक मेरा दिल धड़कता है मैं तब तक तुमको प्यार करती रहूंगी. इसके आगे महालक्ष्मी ने ये भी लिखा था कि 'मैं तुम्हारे बिना कुछ हूं ही नहीं. तुम ही मेरे सब कुछ हो'. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!