जब लैंडलाइन से अपने फैन्स से बात किया करते थे फिल्मी सितारे, माधुरी दीक्षित का 28 साल पुराना वीडियो वायरल

एक दौर ऐसा था, जब फिल्मी सितारे अपने फैन्स से लैंडलाइन से बात किया करते थे. तब सोशल मीडिया का जमाना नहीं था. ऐसा ही एक सालों पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें माधुरी अपने फैन्स से लैंडलाइन पर बात कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

माधुरी दीक्षित हमेशा से फैंस की फेवरेट रही हैं. एक दौर ऐसा था जब उनके आगे बड़े बड़े मेल सुपरस्टार्स भी फीके पड़ गए थे. माधुरी की स्टारडम ऐसी थी कि कई फिल्मों में माधुरी को उनसे मेल को-स्टार्स से अधिक फीस मिली थी. 90 के दशक में माधुरी के डांस और खूबसूरती की टक्कर में टिक पाना मुश्किल था. इस दौर में फैंस माधुरी के दीवाने थे और उनकी एक झलक पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार थे. ऐसे ही एक दीवाने फैन ने माधुरी के घर में घुसने के लिए पेस्ट कंट्रोल का बहाना दिया था.

मैं पेस्ट कंट्रोल से हूं..

वायरल हो रहे एक पुराने वीडियो में माधुरी दीक्षित अपने चुनिंदा फैंस से फोन पर बात करती दिख रही हैं. एक फैन माधुरी से कहती हैं कि क्या आप मेरी दोस्त बनेंगी. तो माधुरी कहती हैं कि मैं आपकी दोस्त हूं. इसके बाद फैन कहती है कि आप बहुत स्वीट हैं, जवाब में माधुरी कहती हैं कि आपकी आवाज भी बहुत स्वीट है. इस बातचीत के दौरान एक फैन माधुरी से कहता है कि वह पेस्ट कंट्रोल से हैं.

Advertisement

माधुरी का प्यारा जवाब

फैन माधुरी को बताता है कि वह पेस्ट कंट्रोल से हैं और उन्हें भी अपने घर में पेस्ट कंट्रोल करनी चाहिए. माधुरी हंसते हुए रिप्लाई करती हैं और कहती हैं कि हां मेरे घर में बहुत कॉकरोच हो गए हैं, मेरे यहां पेस्ट कंट्रोल की जरूरत है. बता दें कि पहले स्टार्स लैंडलाइन के माध्यम से अपने फैन से फोन पर बात किया करते थे. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Naraina Car Showroom Firing: पुलिस ने की तीनों शूटरों की पहचान, तीनों हिमांशु भाऊ गैंग से जुड़े