माधुरी दीक्षित की शादी को 25 साल पूरे, सिल्वर जुबली पर पति श्रीराम नेने के साथ शेयर की अनदेखी खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और उनके पति श्रीराम नेने ने अपनी 25वीं सालगिरह पर खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
माधुरी दीक्षित ने पति श्रीराम नेने के साथ मनाई शादी की 25वीं सालगिरह
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और उनके पति श्रीराम नेने ने 17 अक्टूबर को अपनी शादी की 25वीं सालगिरह सेलिब्रेट की. इस अवसर पर कपल ने इंस्टाग्राम पर इमोशनल कर देने वाले पोस्ट शेयर किए. श्रीराम नेने ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यार भरा वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह अभिनेत्री के सामने शादी का प्रस्ताव रखते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने माधुरी को अपनी ‘इटरनल स्वीटहार्ट' कहकर संबोधित किया. वहीं माधुरी दीक्षित ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी रोमांटिक तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर किया, जो कि कपल का प्यार बयां कर रहा है. इन्हें देखकर फैंस दोनों को बॉलीवुड का सबसे प्यारा कपल कहते हुए दिख रहे हैं. 

श्रीराम नेने ने कैप्शन में लिखा, "जैसा कि किसी व्यक्ति ने कहा है कि दो दिल जो एक साथ धड़कते हैं. मेरी हमसफर और स्वीटहार्ट को 25वीं सालगिरह की शुभकामनाएं. आप मेरे लिए दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला हैं, जिसके पास दयालु आत्मा और सबसे सुंदर मुस्कान है. हमने अपने जीवन का लगभग आधा हिस्सा एक साथ बिताया है, जो हमारे जीवन के सबसे अच्छे साल रहे हैं. यादें बनाना, बच्चों की परवरिश करना, मौज-मस्ती करना और प्रभाव पैदा करना. आपके साथ अनंत और उससे भी आगे की उम्मीद है." श्रीराम नेने की इस पोस्ट पर फैंस ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने शादी के 25 साल पूरे होने पर कपल को बधाई दी. एक यूजर ने टिप्पणी करते हुए लिखा, "हैप्पी एनिवर्सरी." वहीं, दूसरे यूजर ने कहा, "हैप्पी एनिवर्सरी पावर कपल". 

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित को ‘तेजाब', ‘बेटा', ‘दिल', ‘हम आपके हैं कौन', ‘दिल तो पागल है' और ‘देवदास' जैसी फिल्मों से पहचान मिली है. माधुरी दीक्षित ने साल 2007 में फिल्म ‘आजा नचले' से बॉलीवुड में वापसी की थी. उन्हें आखिरी बार 2022 की ड्रामा फिल्म ‘माजा मा' में देखा गया था. 

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Samarth: Tarun Garg ने Hyundai द्वारा समर्थ के लिए रोडमैप तैयार किया