माधुरी दीक्षित ने पति श्रीराम नेने के बर्थडे पर शेयर किया पोस्ट, लिखा- 'सबसे अच्छे दोस्त और...'

माधुरी दीक्षित ने साल 1999 में डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी की थी, जिसस दो बेटों - अरिन और रयान का जन्म हुआ था. वहीं अपनी फैमिली की खास तस्वीरें और वीडियो एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस काफी पसंद करते रहते हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
माधुरी दीक्षित ने शेयर किया पति के लिए पोस्ट
नई दिल्ली:

माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जहां वह रील्स के जरिए नए-नए ट्रैंड फॉलो करती हैं तो वहीं खास मौके पर फैमिली और फ्रेंड्स के लिए खास पोस्ट शेयर करती रहती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने पति श्रीराम नेने के जन्मदिन पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए एक खास मैसेज लिखा है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. उनके द्वारा शेयर की हुई रील सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसपर रिएक्शन भी देखने को मिल रहा है. 

रविवार को एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने एक इंस्टाग्राम रील शेयर की और इसके साथ उन्होंने सुन माही गाना गाया है. वहीं इस वीडियो के कैप्शन में माधुरी दीक्षित ने लिखा, "मेरी आत्मा के साथी और सबसे अच्छे दोस्त को जन्मदिन की शुभकामनाएं. मैं आपके लिए सभी खुशियां और प्यार की कामना करती हूं. यहां एक साथ कई और जन्मदिन और रोमांच हैं. आप वास्तव में मेरी उड़ान को सपोर्ट करने वाले शख्स हैं." इसके अलावा उन्होंने पोस्ट में हैशटैग #sundayfunday, #happybirthday और #love भी लिखा है.

एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर दिल तो पागल है की कोस्टार करिश्मा कपूर ने लिखा, "डॉ नेने को जन्मदिन मुबारक हो." ऐसे ही एक्ट्रेस की पोस्ट पर फैंस ने भी हार्ट इमोजी भी शेयर किया है. 

बता दें, माधुरी दीक्षित ने साल 1999 में डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी की थी, जिसस दो बेटों - अरिन और रयान का जन्म हुआ था. वहीं अपनी फैमिली की खास तस्वीरें और वीडियो एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस काफी पसंद करते रहते हैं. वर्कफ्रंट का बात करें तो माधुरी दीक्षित आखिरी बार प्राइम वीडियो के माजा मां में देखा गया था. इसके अलावा नेटफ्लिक्स सीरीज द फेम गेम में भी दिखीं थीं. हालांक वह काफी डांस रियलिटी शो का भी हिस्सा बनी हुई हैं, जिसकी वीडियो वह शेयर करती रहती हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: जश्न के बीच जब जमीन पर बेहोश होकर गिरे Fans तब शो रूम कर्मचारी बने मसीहा