माधुरी दीक्षित की ओटीटी पर फिर से दस्तक, धक-धक गर्ल का दिखेगा अनदेखा अवतार, उड़ जाएगी नींद

Madhuri Dixit New Web Series: माधुरी दीक्षित की नई वेब सीरीज का ऐलान हो गया है. इस बार वे ओटीटी पर मिसेज देशपांडे वेब सीरीज से दस्तक देने जा रही हैं. लेकिन इस बात को लेकर सस्पेंस कायम है कि वह सीरियल किलर बनेंगी या सीरियल किलर को पकड़ेंगी?

Advertisement
Read Time: 2 mins
M
नई दिल्ली:

Madhuri Dixit New Web Series: माधुरी दीक्षित ओटीटी पर फिर से दस्तक देने जा रही हैं. धक धक गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस ने 2022 में द फेम गेम वेब सीरीज के साथ ओटीटी की दुनिया में कदम रखा था. इस वेब सीरीज को मिक्स रिव्यू मिले थे, लेकिन एक्ट्रेस के काम की तारीफ की गई थी. माधुरी दीक्षित की नई वेब सीरीज पर काम शुरू हो गया है. माधुरी दीक्षित की इस वेब सीरीज का निर्देशन नागेश कुकुनूर कर रहे हैं. जिन्हें धनक और इकबाल जैसी फिल्में बनाने के लिए पहचाना जाता है. सूत्रों के मुताबिक माधुरी दीक्षित सीरीज में सीरियल किलर का किरदार निभा सकती हैं.

माधुरी दीक्षित की दूसरी वेब सीरीज

नागेश कुकुनूर निर्देशित इस वेब सीरीज का नाम मिसेज देशपांडे होगा. इस सीरीज की कहानी में पुलिस कर्मी एक सीरियल किलर को पकड़ने के लिए एक दूसरे सीरियल को काम पर लगाएंगे. इस तरह यह एक दिलचस्प कॉन्सेप्ट है. बताया गया है कि यह मशहूर फ्रेंच वेब सीरीज की रीमेक हो सकती है. हालांकि इस बात की अभी तक आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हो सकगी है. नागेश कुकुनूर इससे पहले ओटीटी के लिए मॉडर्न लव हैदराबाद का निर्देशन कर चुके हैं. नागेश को कुछ हटकर कंटेंट बनाने के लिए पहचाना जाता है और इस बार भी उनसे कुछ हटकर की उम्मीद है. 

माधुरी दीक्षित अबोध से मिसेज देशपांडे तक

माधुरी दीक्षित को आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म कलंक (2019) में देखा गया था. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था और इसका निर्देशन करन जौहर ने किया था. 57 वर्षीय माधुरी दीक्षित ने अपने फिल्म की करियर की शुरुआत 1984 में अबोध फिल्म से की थी. इसके बाद वे आवारा बाप और स्वाति जैसी फिल्मों में भी नजर आईं. लेकिन उन्हें पहचान मिली 1988 की सुपरहिट फिल्म तेजाब से. जिसे एन. चंद्रा ने निर्देशित किया था और इसमें अनिल कपूर उनके साथ लीड रोल में थे.

Advertisement

Ulajh Movie Review: जानें क्या है Janhvi Kapoor की उलझ, जो सुलझ ही नहीं रही...

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon -Syria Pager Attack: हिज़्बुल्लाह को निशाना बना रहा इज़रायल? क्या है मंशा?