Madhuri Dixit: माधुरी दीक्षित की मां का हुआ निधन, सेलेब्स और फैंस ने जताया दुख

पैपराजी द्वारा शेयर किए इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताबिक, माधुरी दीक्षित की मां श्रीमती स्नेहलता दीक्षित का आज सुबह 8 बजकर 40 मिनट पर निधन हो गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
माधुरी दीक्षित की मां का हुआ निधन
नई दिल्ली:

माधुरी दीक्षित की मां स्नेहलता दीक्षित का 90 साल की उम्र में निधन हो गया है. वहीं उनका अंतिम संस्कार कथित तौर पर मुंबई में किया जाएगा. हालांकि उनके निधन की साफ वजह सामने नहीं आई है. वहीं अभी तक सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने मां के निधन की पुष्टि नहीं की है. लेकिन पैपराजी के कुछ देर पहले शेयर किए गए पोस्ट को पढ़ते ही फैंस उनकी मां की आत्मा के शांति की दुआ करते हुए दिख रहे हैं और टूटे हुए दिल की इमोजी शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. 

पैपराजी द्वारा शेयर किए इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताबिक, माधुरी दीक्षित की मां श्रीमती स्नेहलता दीक्षित का आज सुबह 8 बजकर 40 मिनट पर निधन हो गया है. वर्ली में दोपहर 3 से 4 बजे के बीच उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. इस पोस्ट को शेयर करते ही संगीत बिजलानी, जस्वीर कौर और राकेश रोशन ने ओम शांति लिखते हुए परिवार को सांत्वना दी है. इसके अलावा फैंस ने भी अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की मां की आत्मा की शांति के लिए दुआ की है. 

माधुरी दीक्षित अपनी मां के बेहद करीब थीं. वहीं सोशल मीडिया पर वह उनके साथ तस्वीरें शेयर करती रहती थीं. वहीं एक्ट्रेस के पति भी सास की तस्वीर शेयर कर चुके हैं. इस खबर के बाद उनके फैंस काफी दुखी हैं और एक्ट्रेस की मां के लिए दुआ कर रहे हैं.  

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: कहां है बाबा? सेवादार बोला अंदर आश्रम में, पुलिस बोली-यहां नहीं