मधुबाला के बाद माधुरी दीक्षित हैं इंडियन सिनेमा की सबसे खूबसूरत महिला, गवाही देती हैं ये 5 अनदेखी तस्वीरें

खूबसूरती की मूरत माधुरी दीक्षित की कुछ अनदेखी तस्वीरें हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसे देख आप एक फिर उनके दीवाने हो जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
माधुरी दीक्षित की 5 अनदेखी तस्वीरें
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में जब भी खूबसूरती का जिक्र होता है माधुरी दीक्षित का नाम आना लाजमी है. 90 के दशक में माधुरी के नाम का डंका बजता था और वो न केवल हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस थीं बल्कि कई सुपरस्टार्स से अधिक फीस लिया करती थीं. फिल्म तेजाब के गाने एक, दो, तीन पर माधुरी ने ऐसा डांस किया कि जिसे आज भी उदाहरण की तरह देखा जाता है. इस फिल्म के साथ ही माधुरी की स्टारडम की जर्नी भी शुरू हो गई थी. शादी के बाद जब माधुरी भारत छोड़ कर चली गईं तो उनके फैंस बेहद निराश हुए थे और शायद उन्हीं के लिए वो लौट आईं.

खूबसूरती की मूरत माधुरी दीक्षित की कुछ अनदेखी तस्वीरें हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसे देख आप एक फिर उनके दीवाने हो जाएंगे.

माधुरी दीक्षित ने साल 1984 में राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म अबोध से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि उनकी इस फिल्म में उन्हें खास पसंद नहीं किया गया.

Advertisement

साल 1988 में आई फिल्म तेजाब उनके लिए जैकपॉट साबित हुई. इस फिल्म में माधुरी ने अपनी काबिलियत साबित की. उनके डांस के लोग दीवाने हो गए. फिल्म के आइकोनिक सॉन्ग ‘एक-दो-तीन' का आज भी कोई जवाब नहीं.

Advertisement

तेजाब के बाद बेटा और दिल जैसी फिल्मों के साथ माधुरी बॉलीवुड पर छा गईं. इसके बाद आई राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म ‘हम आपके हैं कौन' जिसकी सक्सेस ने माधुरी को लेडी सुपरस्टार बना दिया.

Advertisement

करियर के पीक पर माधुरी ने साल 1999 में डॉ श्रीराम नेने से शादी की और फिर अमेरिका चली गईं. इस बात से उनके फैंस बेहद निराश हुए. लेकिन 2007 में माधुरी ने फिल्म धमाकेदार ‘आजा नचले' से कमबैक किया और फिर कई सारी सफल फिल्में दीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस भगदड़ का मुख्य आरोपी Dev Prakash Madhukar गिरफ़्तार | Breaking News