करिश्मा कपूर नहीं यह एक्ट्रेस थी गोविंदा की फेवरेट, वाइफ सुनीत को कहा- तू नहीं पटी होती तो मैंने इससे शादी करनी थी...

हिंदी सिनेमा के डांसिंग स्टार गोविंदा ने करिश्मा कपूर के साथ खूब काम किया. लेकिन वह उनके नहीं बल्कि माधुरी दीक्षित को पसंद करते थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

राजा बाबू, कुली नंबर वन और हीरो नंबर वन जैसी फिल्में में सुपरस्टार गोविंदा ने करिश्मा कपूर के साथ काम किया और उनकी जोड़ी बॉलीवुड की हिट जोड़ी में गिनी जाने लगीं. लेकिन क्या आपको पता है कि वह उनकी फेवरेट एक्ट्रेस नहीं थीं. जी हां... एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी वाइफ सुनीता आहूजा के सामने बताते दिख रहे हैं कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन हैं और जिनसे वह शादी करना चाहते थे. इतना ही नहीं वह उनकी खूबसूरती ही नहीं बर्ताव की भी तारीफ करते हुए दिख रहे हैं, जिसे देखने के बाद फैंस भी तारीफ किए बिना नहीं रह रहे हैं. 

माधुरी दीक्षित के लिए गोविंदा ने कही ये बात

वीडियो में गोविंदा अपनी वाइफ सुनीता के साथ नजर आ रहे हैं और कहते हैं, सुनीता अगर तू नहीं पटी होती तो मैं माधुरी से शादी कर लेता. मेरी इतनी फेवरेट हीरोइन है वो. इतनी फेवरेट हीरोइन है मुझे ऐसा लगता है कि नेचर, तमीज और अदब कभी किसी से गलत रिश्ता नहीं. दोस्तियां अच्छे से. आप देखेंगे कि शायद ही ऐसे किरदार होंगे फिल्मों में जो यूं आए और यूं निकल लिए. एक जगह पर तो कहीं प्रॉब्लम होती है. एक जगह पर तो कहीं तकलीफ आई होती है. वह बहुत अच्छी इंसान हैं. मैं उन्हें (सुनीता) को कहा करता था कि बहुत अच्छा नेचर है इसका. तमीज है, अदब है, अच्छाई है और दिखावा भी नहीं है. ये भी नहीं लगता कि ड्रामा कर रही है. तो मुझे वो बहुत अच्छा लगता है. 

Advertisement

आगे होस्ट उनसे पूछते हैं कि आपने माधुरी जी से यह कहा कि नहीं तो गोविंदा कहते हैं, मैंने कहा स्टेज पर. मुझे चांस मिला तो. वहीं उनकी वाइफ सुनीता भी माधुरी की तारीफ करते हुए नजर आती हैं. 

Advertisement

गौरतलब है कि गोविंदा और माधुरी दीक्षित ने 90 के दशक की फिल्मों महासंग्राम, पाप का अंत और इज्जतदार जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. हालांकि यह फिल्में उतनी हिट साबित नहीं हुई, जितनी की करिश्मा कपूर के साथ गोविंदा की. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bhupendra Yadav Exclusive: Modi 3.0 के 100 दिन, कितनी कामयाब हुई सरकार, केंद्रीय मंत्री ने बताया