माधुरी दीक्षित के पति किचन में करते दिखे कलाकारी, एक्ट्रेस नहीं साथ में थीं कोई और आपने देखा वीडियो ?

माधुरी दीक्षित के पति डॉक्टर श्रीराम नेने अपनी किचन में डोसा बनाते नजर आए लेकिन उनके साथ एक्ट्रेस नहीं बल्कि कोई और थीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के पति श्रीराम माधव नेने 78वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न कुकिंग करके मनाया. एक्ट्रेस के पति ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया इसमें वे तिरंगा डोसा बनाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. डोसा मूंग दाल, गाजर और हरे पेस्ट के तीन बैटर से बनाया गया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “तो जब आपकी दोस्त कहे कि वह शहर आ रही है तो साथ में खाना बनाने से बेहतर कुछ नहीं है. अपनी प्यारी दोस्त और कोलैबोरेटर लक्ष्मीप्रतुरी के साथ भारतीय स्वतंत्रता दिवस मना रहा हूं. आपको दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि हम साथ में क्या बना रहे हैं.”

वीडियो में श्रीराम नेने को सफेद कुर्ता पायजामा पहने और अपनी रसोई में डोसे का बैटर बनाते हुए देखा जा सकता है. देखने में फुल हिंदुस्तानी और जब बोलते हैं तो अमेरिकी लहजा सुनने को मिलता है. माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने ने 17 अक्टूबर 1999 को दक्षिण कैलिफोर्निया में अपने बड़े भाई के निवास पर एक ट्रेडिशनल सेरेमनी में शादी की थी. श्रीराम नेने लॉस एंजिल्स कैलिफोर्निया के एक कार्डियोवैस्कुलर सर्जन हैं.

Advertisement

दोनों ने अपने दूसरे होम प्रोडक्शन ‘पंचक' में भी साथ काम किया. इस फिल्म में मराठी फिल्म टेलीविजन और रंगमंच के बेहतरीन कलाकार जैसे आदिनाथ कोठारे, तेजश्री प्रधान, आनंद इंगले, नंदिता पाटकर, भारती आचरेकर, विद्याधर जोशी, सतीश अलेकर, सागर तलशिकर, दीप्ति देवी और आशीष कुलकर्णी ने काम किया है. फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र के कोंकण क्षेत्र के खूबसूरत इलाकों में की गई. इसका निर्देशन जयंत जथर और राहुल अवाटे ने किया.

Advertisement

एक्ट्रेस को हाल ही में स्ट्रीमिंग फिल्म ‘मजा मा' और स्ट्रीमिंग सीरीज ‘द फेम गेम' में देखा गया. इसमें उन्होंने एक सुपरस्टार का रोल निभाया था जिसके अचानक गायब होने से उसकी पर्सनल लाइफ के कई काले राज उजागर होते हैं. इसके अलावा वह टेलीविजन के लिए भी एक्टिवली काम करती हैं. वह डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा' को भी जज करती हैं. एक्ट्रेस जल्द ही अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स की अनाउंसमेंट करेंगी.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: नैनी दून एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश! ट्रैक पर रखा था लोहे का खंभा | News@8