वायरल पाकिस्तानी लड़की के डांस स्टेप्स को माधुरी दीक्षित ने किया रीक्रिएट, बार-बार देखेंगे वीडियो

माधुरी दीक्षित ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, इसमें वह ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ गाने के रिमिक्स वर्जन पर वायरल पाकिस्तानी लड़की के स्टेप्स को फॉलो करती दिख रही हैं.    

Advertisement
Read Time: 14 mins
माधुरी ने किया मेरा दिल ये पुकारे आजा’ गाने पर डांस
नई दिल्ली:

पाकिस्तानी लड़की का वायरल डांस वीडियो हर जगह छा गया है. इसी के साथ इस लड़की का डांस इतना फेमस हो गया कि कई सेलिब्रिटीज भी उसे रीक्रिएट कर रहे हैं. लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि बॉलीवुड की धक-धक गर्ल और डांस क्वीन माधुरी दीक्षित भी इस स्टेप को फॉलो करेंगी. जी, हां माधुरी दीक्षित ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, इसमें वह ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने के रिमिक्स वर्जन पर वायरल पाकिस्तानी लड़की के स्टेप्स को फॉलो करती दिख रही हैं.  

पाकिस्तानी लड़की के स्टेप्स को माधुरी ने किया फॉलो
माधुरी दीक्षित ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ऑफ व्हाइट कलर की खूबसूरत साड़ी में बेहद सुंदर दिख रही हैं. माधुरी हमेशा की तरह चेहरे पर मुस्कान लिए डांस करती नजर आ रही हैं. माधुरी बिल्कुल वहीं स्टेप्स कर रही हैं जो वायरल वीडियो में पाकिस्तानी लड़की करती दिखती है. माधुरी का ये वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है, हालांकि कुछ लोग यकीन नहीं कर पा रहे कि जिसे सभी फॉलो करते हैं, वो माधुरी किसी और को फॉलो कर रही हैं. 

Advertisement

फैंस ने किया ये कमेंट

माधुरी दीक्षित के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, वाह माधुरी मैम भी आज दूसरों की हूक स्टेप फॉलो कर रही हैं. वहीं एक फैन ने लिखा, जब क्वीन खुद ट्रेंड में शामिल होती है तो और कौन ट्रेंड जीत सकता है. बता दें कि माधुरी दीक्षित इन दिनों झलक दिखला जा 10 को जज कर रही हैं. हाल में माधुरी को मजा मां में देखा गया था. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kargil में शहीद हुए थे लांस नायक Rajendra Yadav,पत्नी ने बताया जाते वक्त कहा बच्चे को सेना में भेजना