माधुरी दीक्षित ने चने के खेत में गाने पर किया डांस, 57 वर्षीय धक धक गर्ल का वीडियो देख फैंस बोले- अब भी 18 बरस की...

1994 में आई फिल्म अंजाम के गाने चने के खेत में पर माधुरी दीक्षित का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

1994 में आई फिल्म अंजाम में शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित, दीपक तिजोरी, कल्पना अय्यर और जॉनी लीवर अहम किरदार में नजर आए थे. फिल्म के गाने कोल्हापुर से आई, बड़ी मुश्किल है और चने के खेत में गानें आज भी 90 के दशक के गानों के दीवानों के बीच अक्सर सुनने को मिल जाते हैं. वहीं अगर फिल्म के स्टार्स मिल जाएं तो वह उनसे इन गानों पर डांस करने की गुजारिश करते हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में माधुरी दीक्षित के साथ एक इवेंट में हुआ. जहां मौजूद लोगों ने उनसे 30 साल पुराने गाने चने के खेत में डांस करने को कहा. 

वीडियो में माधुरी दीक्षित रानी दीक्षित को रानी कलर की साड़ी में देखा जा सकता है. वहीं 57 साल की धक धक गर्ल को देख कर उनकी उम्र का अंदाजा लगाया जा सकता है. इस इवेंट में जब लोगों ने उनसे डांस करने की गुजारिश की और बैकग्राउंड में चने के खेत में गाना बजा तो उन्होंने अपने अंदाज में डांस किया और खूबसूरत एक्सप्रेशन दिए, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

Advertisement

वीडियो देखने के बाद फैंस ने हार्ट इमोजी की बहार लगा दी है. एक यूजर ने लिखा, खूबसूरत साड़ी. दूसरे यूजर ने लिखा, इनकी उम्र ने रिश्वत ले रखी है. तीसरे यूजरे ने लिखा, अभी भी 18 बरस की ही लग रही हैं. चौथे यूजर ने लिखा,  आज भी कोई टक्कर नहीं मैम आपका.  पांचवे यूजर ने लिखा, बेहद खूबसूरत. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report