माधुरी दीक्षित ने शेयर किया डांस वीडियो, देखा तेनू गाने पर किया ऐसा डांस कि फैंस बोले- इस खूबसूरती की नहीं कोई सीमा...

Madhuri Dixit Dance Video: 57 वर्षीय माधुरी दीक्षित ने मिस्टर एंड मिसेज माही के गाने देखा तेनू पर डांस वीडियो शेयर किया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
माधुरी दीक्षित ने देखा तेनू गाने पर शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

Madhuri Dixit Dance Video: 57 वर्षीय माधुरी दीक्षित 90 के दशक की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो आज भी फैंस के दिलों पर अपनी खूबसूरती, एक्टिंग और परफॉर्मेंस से फैंस का दिल जीतती है. इसी बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैंस का ध्यान खींचने के लिए एक खूबसूरत डांस वीडियो शेयर कर दिया है, जिसमें वह मिस्टर एंड मिस्टर माही के गाने देखा तेनू पर खूबसूरती से परफॉर्म करती हुई नजर आ रही हैं, जिसे देखकर फैंस भी उनके एक बार फिर उन्हें दिल दे बैठे हैं और तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर शेयर किए वीडियो में माधुरी दीक्षित ग्रीन कलर के सूट में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, तेनू ही तका ढोलना. वीडियो में उनकी खूबसूरत परफॉर्मेंस पर फैंस की निगाहें टिक गई हैं. इस पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा, इस खूबसूरती की नहीं कोई सीमा. दूसरे यूजर ने लिखा, वाह एवरग्रीन खूबसूरत मैम. तीसरे यूजर ने लिखा, ओएमजी सबसे ग्रेटफुल माधुरी दीक्षित मैम. चौथे यूजर ने लिखा, आपके डांस के हर एक मूव में प्योरिटी है जिससे हर एक शब्द में मीठा हो जाता है. 

Advertisement

गौरतलब है कि शरण शर्मा द्वारा निर्देशित मिस्टर एंड मिस्टर माही को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया था, जो कि 2024 में रिलीज हुई थी. इसमें राजकुमार राव और जान्हवी कपूर लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म के गाने देखा तेनू को दर्शकों का प्यार मिला था, जिसके चलते यह सोशल मीडिया पर काफी ट्रैंड हुआ था. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: समर्थ ने दिव्यांग लोगों को सशक्त बनाया है: केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार