माधुरी दीक्षित के बेटे अरिन ने पापा श्रीराम नेने और मम्मी से शेयर की अमेरिका में अकेले रहने का अनुभव, बोले- मुझे रात में अकेले ...

माधुरी दीक्षित के पति डॉ. श्रीराम नेने ने हाल ही में अपने यूट्यूब वीडियो में पत्नी और बेटे अरिन के साथ अमेरिका में अकेले रहने के अपने अनुभव के बारे में बात की. अरिन फिलहाल अमेरिका में दक्षिणी कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय में पढ़ाई कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
अरिन में पापा श्रीराम नेने और मम्मी से शेयर किया अमेरिका में अकेले रहने का अनुभव
नई दिल्ली:

माधुरी दीक्षित के पति डॉ. श्रीराम नेने ने हाल ही में अपने एक यूट्यूब वीडियो में अपनी सेलेब्रिटी पत्नी और बेटे अरिन के साथ अमेरिका में अकेले रहने के अपने अनुभव के बारे में बात की. अरिन फिलहाल अमेरिका में दक्षिणी कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय में पढ़ाई कर रहे हैं. अरिन ने शेयर किया कि उनका अपार्टमेंट ज्यादा बड़े एरिया में नहीं है. जबकि यूनिवर्सिटी एक सुरक्षित स्थान है. वह रात में अकेले नहीं चलना पसंद करते हैं. अरिन ने साझा किया कि अगर उन्हें देर रात बाहर निकलना पड़ता है, तो वह अपने दोस्तों के साथ ही जाते हैं. 

उन्होंने कहा, हमारे पास शाम 6 बजे से 2 बजे तक का टाइम होता है. हम एक फ्री उबर को कॉल कर सकते हैं, जो हमारे प्लान के मुताबिक वापस जाने या आने के लिए स्कूल द्वारा कवर किया जाता है. माधुरी अरिन और उनके छोटे भाई रयान दोनों के लिए एक आइडियल मां रही हैं. उन्होंने पूछा कि वह अपने भोजन का प्रबंध कैसे कर रहे हैं और क्या वह घर पर खाना बनाते हैं. अरिन ने शेयर किया, “भोजन के संबंध में, यह चुनौतीपूर्ण रहा है. 

मुझे लगता है कि मेरे पास खुद के लिए खाना बनाने के लिए पर्याप्त समय नहीं है, मुझे ऑर्डर करने की आवश्यकता है. खाना ऑर्डर करना अच्छा अनुभव नहीं रहा है. अपने लिए खाना बनाना बहुत अच्छा अनुभव रहा है. मुझे खाने में एक्सपेरिमेंट करना पसंद हैं, जिसका मैं वास्तव में आनंद लेता हूं.
 

Featured Video Of The Day
राजस्थान का दूसरा कोटा बन रहा है सीकर, एक ही दिन में दो छात्रों ने की ख़ुदकुशी