माधुरी दीक्षित के 21 साल के बेटे को देख फैंस रह गए हैरान, पर्सनालिटी में किया बॉलीवुड के हीरोज को भी फेल, लोग बोले- स्टार बनेगा

माधुरी दीक्षित के 21 साल के बड़े बेटे के लुक्स को देखकर फैन्स हैरान रह गए हैं. उनके माचो लुक को देखकर बहुत से फैन्स ने यही कहा कि ये लड़का अब स्टार बनेगा.

Advertisement
Read Time: 3 mins
माधुरी दीक्षित के बेटे की फोटो वायरल
नई दिल्ली:

माधुरी दीक्षित नेने अपने दौर की बेहद उम्दा कलाकार रही हैं. नैनों से तीर चलाने और मुस्कान से दिल जीत लेने वाली माधुरी दीक्षित अपने डांस के लिए भी उतनी ही मशहूर रही हैं, जितनी अपनी एक्टिंग और अपनी खूबसूरती के लिए रही हैं. उनके डांस के लोग आज भी कायल हैं. डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी के बाद माधुरी दीक्षित ने फिल्म इंडस्ट्री से लंबा ब्रेक लिया था. इस बीच वो दो बच्चों की मम्मी बनी. उनके बड़े बेटे का नाम है अरिन नेने और छोटे बेटे का नाम है रयान नेने. हाल ही में 21 साल के हुए बड़े बेटे के लुक्स देखकर फैन्स हैरान रह गए. उनके माचो लुक को देखकर बहुत से फैन्स ने यही कहा कि ये लड़का अब स्टार बनेगा. हालांकि अरिन नेने ने शायद अपने लिए कुछ और प्लानिंग की है.

लुक देखकर हो जाएंगे हैरान

अरिन नेने हाल ही में 21 साल के हुए हैं इस मौके पर माधुरी दीक्षित ने एक खूबसूरत वीडियो बनाकर कई लम्हों की यादें ताजा की है. कुछ ही समय पहले अरिन नेने अपनी मम्मी माधुरी दीक्षित के साथ अपने पिता के यूट्यूब चैनल पर भी नजर आए थे. इस वीडियो में अरिन नेने का लुक देखकर फैन्स उन पर फिदा ही हो गए हैं. वीडियो में अरिन नेने एक हैंडसम हंक की तरह नजर आ रहे हैं. जिनके बाल बहुत करीने से सेट हैं. मॉर्डन हेयर स्टाइल के साथ उनका लुक बेहद कूल नजर आ रहा है.

Advertisement
Advertisement

यूजर ने कहा अगला स्टार है

इस वीडियो को देख फैन्स अरिन नेने की तारीफ करते नहीं थक रहे. फैन्स उनकी सादगी की तो तारीफ कर ही रहे हैं. कुछ यूजर्स ने तो ये दावा भी कर दिया है कि अरिन नेने फिल्मों में आए तो स्टार ही बनेंगे. कुछ यूजर्स ने एक्टर्स के साथ भी अरिन नेने को कंपेयर करते हुए लिखा कि अरिन नेने अजय देवगन और दूसरे स्टार्स से भी ज्यादा हैंडसम हैं. बता दें कि माधुरी दीक्षित के बेटे अरिन नेने अमेरिका में रह कर पढ़ाई कर रहे हैं. इस दौरान वो बेहद सादगी पसंद जिंदगी जी रहे हैं. जिसका जिक्र उन्होंने इस इंटरव्यू में भी किया.

Advertisement

Featured Video Of The Day
मई से अब तक असम में बाढ़ से 35 लोगों की मौत, PM Modi ने CM हिमंता से की बात