इस फोटो में हैं बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी मधुबाला, बता सकते हैं कहां? जो पहचान ले वही कहलाएगा पक्का फैन

बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी कही जाने वाली मधुबाला के फैन्स के लिए हम उनकी एक अनदेखी फोटो लेकर आए हैं, जिसमें वे अपने परिवार संग बैठी हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस को पहचानना अपने आप में एक चैलेंज है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
इस फोटो में पहचान सकते हैं कहां बैठी हैं मधुबाला
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी कही जाने वाली मधुबाला का जिक्र होते ही आंखों के सामने ऐसा चेहरा चमक जाता है, जिसकी सुंदरता की तारीफ में आजतक कसीदे पढ़े जाते हैं. मधुबाला की बेपनाह खूबसूरती की वजह से ही उन्हें 'वीनस ऑफ इंडियन सिनेमा' के नाम से भी जाना गया. महज 36 साल की उम्र में मधुबाला इस दुनिया को अलविदा कह गईं, लेकिन उनके चाहने वालों के दिलों में वह चेहरा आज भी जिंदा है. मधुबाला के फैन्स के लिए हम उनकी एक अनदेखी फोटो लेकर आए हैं, जिसमें वे अपने परिवार संग बैठी हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस को पहचानना अपने आप में एक चैलेंज है. हालांकि मधुबाला के पक्के चाहने वाले उन्हें इस भीड़ में भी पहचान ले रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो में बॉलीवुड की क्वीन मधुबाला नजर आ रही हैं. इस फोटो में वे जमीन पर अपने रिश्तेदारों के साथ बैठकर खाना खा रही हैं. क्या आप इस भीड़ में मधुबाला को पहचान पाएंगे. बहुत कम लोग ही बॉलीवुड की इस एवरग्रीन ब्यूटी को पहचान पा रहे हैं. बता दें इंस्टाग्राम पर शेयर की गई यह तस्वीर किसी फंक्शन की है. क्या हुआ आप पहचान पाए एक्ट्रेस को? अगर नहीं तो बता दें कि मधुबाला इस तस्वीर में बीच में बैठी हैं. दोनों लाइन के बीच में बैठकर जो लड़की खाना खा रही है, वही मधुबाला हैं.

गौरतलब है कि मधुबाला का जन्म 14 फरवरी 1933 को हुआ था. बचपन में वे मुमताज जहान बेगन दहलवी के नाम से जानी जाती थीं. मधुबाला के 10 और भाई-बहन थे, जिनमें से चार बचपन में ही गुजर गए. वहीं मधुबाला का 1969 में दिल की बीमारी के चलते निधन हो गया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
पीएम मोदी का अहम रूस दौरा, कूटनीतिक संबंध साधने की चुनौती