शम्मी कपूर और मधुबाला की अनदेखी फोटो वायरल, अपनी थरमस से एक्टर को चाय पिलाती दिखीं ब्यूटी क्वीन

शम्मी कपूर ने पहली बार मधुबाला के साथ 1953 में फिल्म रेल का डिब्बा में काम किया था और तब से ही उनके दीवाने हो गए थे. हाल में शम्मी और मधुबाला की एक खूबसूरत तस्वीर वायरल हुई, जिसके बाद इन दोनों का किस्सा फिर से लोगों की जुबान पर आ गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

मधुबाला 1950 के दशक की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक थीं, जो अपनी खूबसूरती और प्रतिभा के लिए जानी जाती थीं. उनकी खूबसूरती की मिसाल आज भी दी जाती है. मधुबाला का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ा. कभी दिलीप कुमार तो कभी प्रेम नाथ के साथ. लेकिन बीते जमाने के एक एक्टर मन ही मन मधुबाला को चाहते थे. वह स्टार थे शम्मी कपूर. शम्मी कपूर ने पहली बार मधुबाला के साथ 1953 में फिल्म रेल का डिब्बा में काम किया था और तब से ही उनके दीवाने हो गए थे. हाल में शम्मी और मधुबाला की एक खूबसूरत तस्वीर वायरल हुई, जिसके बाद इन दोनों का किस्सा फिर से लोगों की जुबान पर आ गया.

तस्वीर में दिखी ट्यूनिंग

वायरल हो रही तस्वीर में मधुबाला ने अपने एक हाथ में कप पकड़ा हुआ है और उसके दूसरे हाथ में चाय वाला थरमस है. सामने शम्मी कपूर बैठे हैं जो प्लेट से चाय पी रहे हैं और मधुबाला थरमस से प्लेट में चाय डालती दिख रही है. तस्वीर में इन दोनों स्टार्स की ट्यूनिंग साफ तौर से देखी जा सकती है. मधुबाला के हाथ में कप है तो उसके साथ की प्लेट से शम्मी कपूर चाय पी रहे हैं.

Advertisement

पहली मुलाकात

रेडिफ डॉट कॉम को दिए एक इंटरव्यू में शम्मी कपूर ने बताया था कि जब उन्होंने मधुबाला को पहली बार देखा तो उनका रिएक्शन क्या था. उन्होंने कहा, "जब मैं पहली बार रेल का डिब्बा के सेट पर उनसे मिला, तो मैं उनसे नज़रें नहीं हटा पाया. मुझ पर मानो बिजली गिर गई थी. मैं इतना घबरा गया था कि मैं अपनी लाइनें भूल गया और वह मुझ पर पड़ने वाले प्रभाव से पूरी तरह वाकिफ थीं और इसका पूरा आनंद ले रही थीं."

Advertisement

उसी इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि कैसे मधुबाला का नाम दिलीप कुमार और प्रेम नाथ के साथ जोड़ा जाता था और फिर भी वह खुद को उनके प्यार में पड़ने से नहीं रोक पाए.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chandrayaan 4 : केंद्रीय कैबिनेट ने चंद्रयान 4 को दी मंजूरी, Venus Orbitor Mission को भी मंजूरी