साउथ में किया एक्टिंग डेब्यू, बॉलीवुड में फ्लॉप फिल्म से शुरू हुआ करियर, तस्वीर में दिख रही बच्ची को पहचाना क्या?

बॉलीवुड में अब इसका नाम ही काफी है. फिल्मों के अलावा दो अफेयर्स को लेकर भी ये सुर्खियों में रही औऱ अब अपने लॉन्ग टाइम विदेशी बॉय फ्रेंड से गुपचुप शादी रचा चुकी है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
तस्वीर में दिख रही बच्ची को बहचाना क्या
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी हसीनाएं हैं जिन्होंने विदेशी शख्स से शादी रचाई है या विदेश में बसने वाले किसी भारतीय से रिश्ता जोड़ा है. इसी फेहरिस्त में अब इस बच्ची का नाम भी शामिल हो गया है. जो इस पिक में दिखाई दे रही है. ये बच्ची अब छोटी, गोलू मोलू और क्यूट सी किड नहीं रही है. बल्कि अब एक बड़ी सेंसेशनल स्टार बन चुकी है. ये बात अलग है कि इसकी शुरुआत कुछ फ्लॉप फिल्मों से हुई थी. लेकिन अब इसे पहचान की कोई खास दरकार नहीं है. बल्कि बॉलीवुड में अब इसका नाम ही काफी है. फिल्मों के अलावा दो अफेयर्स को लेकर भी ये सुर्खियों में रही औऱ अब अपने लॉन्ग टाइम विदेशी बॉय फ्रेंड से गुपचुप शादी रचा चुकी है.

ओलंपिक खिलाड़ी से प्यार और फिर शादी

ये बच्ची हैं तापसी पन्नू, जिन्हें आप नाम शबाना, हसीन दिलरूबा जैसी मूवीज में देख ही चुके होंगे. जितनी सेंसेशनल हैं उतनी ही सेंसिबल भी हैं. तापसी पन्नू ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉय फ्रेंड मेथिय बो से शादी रचाई है. मेथियास बो डेनमार्क के मशहूर बैडमिंटन प्लेयर हैं. जो ओलंपिक भी खेल चुके हैं और अपने देश के लिए जीत भी चुके हैं. तापसी पन्नू अपनी इस रिलेशनशिप के लिए कह चुकी हैं कि मेथियास बो को बहुत परखने के बाद उन्होंने शादी का फैसला लिया है. हालांकि वो एक एथलीट हैं, उन्हें इंप्रेस करने के लिए इतना ही काफी है.

Advertisement

रह चुके हैं दो अफेयर

तापसी पन्नू ने लंबे अरसे तक मेथियास बो को डेट किया है. इसके अलावा भी उनके नाम कुछ एक्टर्स के साथ जुड़े हालांकि उनकी पुष्टि कभी नहीं हो सकी. तापसी पन्नू का फिल्मी करियर साउथ इंडियन मूवी से शुरू हुआ. यहां उनका नाम टॉलीवुड स्टार महत राघवेंद्र से भी जुड़ा. लेकिन तापसी पन्नू ने कभी इस रिश्ते पर बात नहीं की. साउथ की मूवीज के बाद तापसी पन्नू ने चश्मेबद्दूर मूवी से बॉलीवुड में कदम रखा. ये मूवी कुछ खास कमाल नहीं कर सकी. इसके अलावा तापसी पन्नू ने दिल जंगली नाम की मूवी में साकिब सलीम के साथ काम किया. फिल्म तो नहीं चली लेकिन साकिब और तापसी दोनों के लिंकअप की खबरें बहुत आईं. हालांकि दोनों ने ही इन खबरों को ज्यादा हवा नहीं दी.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth Survey: दिव्यांग लोगों के मुद्दों पर प्रकाश डालना