मदालसा शर्मा की हां में हां नहीं मिलाई अनघा भोसले ने, नाराज हुईं मिथुन चक्रवर्ती की बहू- देखें Video

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. मदालसा शर्मा टीवी सीरियल 'अनुपमा' में काव्या का किरदार निभाती हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
मदालसा शर्मा ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा मशहूर टीवी शो 'अनुपमा' में काव्या का किरदार निभा रही हैं. साथ ही शो के सेट से नियमित अंतराल पर अपने वीडियो शेयर करती हैं. मदालसा शर्मा ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक्ट्रेस अनाघा भोसले संग मस्ती भरे मूड में नजर आ रही हैं. दोनों को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो फनी अंदाज में सवालों के जवाब दे रही हैं. लेकिन इसी दौरान अनाघा भोसले मदालसा की हां में हा नहीं मिला पाती हैं. उन्हें न ऐसा करते देख मिथुन चक्रवर्ती की बहू नाराज हो जाती हैं. दोनों का यह फनी अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

मदालसा शर्मा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है: "रियल लाइफ में काव्या और नंदू." बता दें कि एक्ट्रेस अनाघा भोसले 'अनुपमा' में नंदिनी की भूमिका निभा रही हैं. शो में दोनों अकसर एक दूसरे के खिलाफ ही नजर आती हैं. लेकिन रियल लाइफ में दोनों कितनी अच्छी दोस्त हैं इसका अंदाजा इस वीडियो से लगाया जा सकता है. वीडियो को देखने को बाद फैन्स इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement

Advertisement

मदालसा शर्मा ने मिमोह चक्रवर्ती संग शादी रचाई है. मदालसा काफी मशहूर एक्ट्रेस हैं, वो तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. मदालसा शर्मा मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और निर्माता-निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी हैं. शीला ने 90 के दशक की महाभारत में देवकी का रोल निभाया था. मदालसा शर्मा और मिमोह चक्रवर्ती की शादी साल 2018 के जुलाई महीने में हुई थी. मदालसा ने 2009 में तेलुगु फिल्म 'फिटिंग' से एक्टिंग डेब्यू किया था. इसके अलावा उन्होंने कन्नड़ फिल्म 'शौर्य' में भी काम किया है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
इलाहाबाद हाइकोर्ट की धर्मांतरण पर बड़ी टिप्पणी, कहा- सभाओं में धर्मांतरण जारी रहा तो बहुसंख्यक हो जाएंगे अल्पसंख्यक