Maa Baap Ka Batwara Trailer: कलयुगी बेटों ने माता-पिता को बिठाया तराजू पर, दिल छू लेगा चार मिनट का 'मां बाप का बंटवारा' फिल्म का ट्रेलर

Maa Baap Ka Batwara Trailer: 'मां बाप का बंटवारा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में उन बेटों की कहानी दिखाई गई है जो माता-पिता को बोझ समझते हैं. इस ट्रेलर ने दिखा दिया है कि भोजपुरी सिनेमा में मजबूत और दिल छू लेने वाले विषय जगह बना रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Maa Baap Ka Batwara Trailer: मां बाप का बंटवारा का ट्रेलर रिलीज
नई दिल्ली:

Maa Baap Ka Batwara Trailer: भोजपुरी फिल्मों से जुड़ी एक आम धारणा है कि फिल्म में हीरो हीरोइन की सिजलिंग कैमिस्ट्री दिखाई देगी. कुछ धांसू और बढ़ा चढ़ा कर पेश किए गए एक्शन सीन होंगे और जबरदस्त डायलॉग्स से फिल्म फुल फिल्मी मसाला होगा. लेकिन ये पुराने मिथक टूट चुके हैं. भोजपुरी सिनेमा इन दिनों अलग ही डगर पर दौड़ रहा है. कुछ भोजपुरी फिल्में ऐसी हैं जो पूरी तरह से पारिवारिक हैं और जज्बातों से लबरेज हैं. ऐसी ही फिल्मों में से एक फिल्म है 'मां बाप का बंटवारा'. जो बहुत जल्द रिलीज होने वाली है. फिलहाल इसका ट्रेलर यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

भोजपुरी फिल्म 'मां बाप का बंटवारा' का जबरदस्त ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है. ये ट्रेलर रिलीज हुआ है बी4यू भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल ने. 8 जून को रिलीज हुआ चैनल 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये सिलसिला लगातार जारी है. इस ट्रेलर को देखकर फैंस खासे खुश हैं और बहुत अच्छे कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि नए चेहरों को देखना काफी अच्छा लग रहा है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि बहुत इमोशनल मूवी है. इससे पहले जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तब कुछ यूजर्स ने ये तक कमेंट किया था कि ऐसी ही फिल्में भोजपुरी फिल्मों की पहचान बदलेंगी. ऐसी इमोशनल मूवीज से भोजपुरी फिल्मों को नई पहचान मिलेगी. 

मां बाप बंटवारा का ट्रेलर रिलीज

भोजपुरी फिल्म 'मां बाप का बंटवारा'  में शुभि शर्मा, गुंजन पंत, अजाज खान, प्रशांत सिंह, रिनार सिंह, अमित शुक्ला और प्रेम दुबे जैसे भोजपुरी कलाकार नजर आएंगे. फिल्म के ट्रेलर को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म एक ऐसे परिवार की कहानी है जिसमें दो बेटे हैं. लेकिन दोनों ही माता पिता की देखभाल करने से बचना चाहते हैं. इसके बाद फिल्म में बहुत सारे जज्बाती ट्विस्ट आते हैं. और बेटों को अपनी गलती का एहसास होता है. फिल्म की एक्ट्रेस शुभि शर्मा के मुताबिक फिल्म दर्शकों के लिए एक बेहतरीन इमोशनल ड्राइव साबित होगी. जिसमें दर्द, खुशी और रोमांस सब कुछ नजर आएगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hospital में लाशों का ढेर, कई घायल, Doctor सिर्फ एक | City Centre | NDTV India