मां बाप का बंटवारा का फर्स्ट लुक रिलीज, जानें कैसे माता-पिता को तराजू पर तौल बांटते दिखे बहू बेटे

Maa Baap Ka Batwara First Look: मां-बाप सारी जिंदगी अपने बच्चों के लिए खपा देते हैं. लेकिन जब बच्चों का समय आता है तो वो मां-बाप को बोझ समझने लगते हैं, यही विषय है भोजपुरी फिल्म मां बाप का बंटवारा का. जिसका पोस्टर इमोशनल करके रख देगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M
नई दिल्ली:

Maa Baap Ka Batwara First Look: जो दर्शक ये समझते हैं कि भोजपुरी फिल्मों में सिर्फ हीरो हीरोइन का सिजलिंग अंदाज और एक्शन सीन्स देखने को मिलते हैं. वो पूरी तरह से सही नहीं हैं. भोजपुरी फिल्मों में आज के दौर में भी ऐसी कहानियां बनती हैं जो फैमिली वैल्यूज से जुड़ी होती हैं. जिसमें परिवार का प्यार दिखता है तो आपसी तकरार, जुदाई का दर्द भी नजर आता है. ऐसी ही एक फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है. जिसका फर्स्ट लुक हाल ही में इंस्टाग्राम पर रिलीज हुआ है. जिसे देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म एक फैमिली की इमोशनल स्टोरी होगी.

ये फिल्म है 'मां बाप का बंटवारा'. जिसका फर्स्ट लुक हाल ही में इंस्टाग्राम हैंडल से रिलीज हुआ है. फिल्म के फर्स्ट लुक को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म एक घर के बंटवारे की ट्रैजिक स्टोरी होगी. जिसमें दो बेटे नजर आ रहे हैं. दोनों का अपना अपना परिवार है. जिसमें पत्नी और एक बच्चा शामिल है. दोनों तराजू के पास खड़े हैं. तराजू के एक पाट पर पिता बैठे हैं और दूसरे पर मां. इस तरह मां बाप के बंटवारा टाइटल को ये फर्स्ट लुक जस्टिफाई कर रहा है.

Advertisement

इस फिल्म में शुभी शर्मा के अलावा गुंजन पंत, प्रशांत सिंह, अजाज खान, रिनार सिंह, अमित शुक्ला और प्रेम दुबे भी नजर आएंगे. फिल्म के फर्स्ट लुक को एक्ट्रेस गुंजन पंत ने भी शेयर किया और लिखा कि ये मूवी एंटरटेनमेंट, सेंटिमेंट्स, लाफ्टर, स्माइल्स, हैप्पीनेस, दर्द, तकलीफ और आंसू की कहानी है. आज जनरेशन को ये मूवी अपने पेरेंट्स की खातिर जरूर देखनी चाहिए. उनकी पोस्ट पर बहुत से फैन्स ने हार्ट के इमोजी बनाकर शेयर किए हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है