बहन सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल नहीं हुए थे भाई, खबरों पर आया लव सिन्हा का रिएक्शन, बोले- उन्हें अच्छे सोर्स...

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में पैपराजी के कैमरे से दूर रहे लव सिन्हा ने शादी में ना आने की खबरों पर रिएक्शन दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल ना होने पर भाई लव सिन्हा का रिएक्शन
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी 23 जून को हो गई है, जिसमें दोनों परिवार शामिल हुए. हालांकि एक्ट्रेस के भाई लव सिन्हा पैपराजी के कैमरे में कैद होते नहीं नजर आए और ना ही शादी की रस्मों में नजर आए. इसी बीच लव सिन्हा ने हिंदुस्तान टाइम्स से कहा कि, मुझे एक या दो दिन दीजिए आपके सवालों का जवाब दूंगा जब मुझे लगेगा मैं दे सकता हूं. पूछने के लिए शुक्रिया. इसके बाद रिपोर्ट में उनके भाई के ना होने का कारण बताते हुए एक सोर्स ने शादी में शामिल ना होने की जानकारी दी, जिस पर अब खुद लव सिन्हा ने रिएक्शन दिया है. 

Advertisement

दरअसल, छापी गई रिपोर्ट में एक सोर्स ने कहा, सोनाक्षी के पेरेंट्स ने शादी अटेंड की और वह इस शादी के लिए खुश थे. हालांकि उनके भाई शादी में शामिल नहीं आए और रिसेप्शन में भी. फोटोग्राफर्स ने दोनों को वेन्यू में एंट्री करते हुए स्पॉट आखिर तक नहीं किया और यह सभी को काफी अजीब लगा. इसी रिपोर्ट पर रिएक्शन देते हुए एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, एक सोर्स, उन्हें अच्छा सोर्स ढूंढने की जरुरत है. 

इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा के बांद्रा अपार्टमेंट में हुए कोर्ट मैरिज के बाद निकलते हुए एक्ट्रेस के भाई को स्पॉट किया गया था, जिसकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं. हालांकि रिसेप्शन में दोनों भाई पैपराजी के सामने पोज देते हुए नजर नहीं आए थे. 

Advertisement

गौरतलब है कि ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में लव सिन्हा ने कहा था, मैं मुंबई से बाहर हूं अभी और अगर यह खबरों के संदर्भ में है तो मुझे इस पर कोई कमेंट नहीं करना है और ना ही इसमें मेंरा को लेना देना है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Himachal में Bharmour के एक गांव का मामला, प्रशासन ने नहीं सुनी तो गांववालों ने ख़ुद बनाई Road