लस्ट स्टोरीज एक्ट्रेस ने बताया सेक्स सीन को लेकर घबराए हुए थे हम, ऐसे इंसान से मिली मदद जिसके बारे में सोचा नहीं था

अमृता ने कहा कि सिर्फ वह ही नहीं यहां तक कि श्रीकांत भी उनके साथ सेक्स सीन शूट करने से घबराते थे.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस अमृता सुभाष इस साल नेटफ्लिक्स एक्टर्स राउंडटेबल में स्टार्स के ग्रुप में शामिल हुईं और उन्होंने लस्ट स्टोरीज-2 में अपने शानदार परफॉर्मेंस के बारे में बात की. नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी में कोंकणा सेन शर्मा के डायरेक्शन में बनी मिरर नाम की एक शॉर्ट फिल्म लस्ट स्टोरीज-2 में शामिल थी. इसके बारे में बात करते हुए अमृता ने खुलासा किया कि उन्हें अपने को स्टार और रियल लाइफ के सबसे अच्छे दोस्त श्रीकांत यादव के साथ इतने सारे इंटिमेट सीन की शूटिंग के खयाल के साथ कम्फर्टेबल होने के लिए 'कोको' से कुछ समय देने के लिए कहना पड़ाय

मिरर एक हाउस हेल्प के बारे में थी जो अपने पति को कुछ इंटिमेट मोमेंट्स के लिए अपनी मालिक (तिलोत्तमा शोम का किरदार) के घर ले आती है. जब मालकिन को इस बारे में पता चलता है तो पहले तो वो चौंक जाती है लेकिन बाद में उसे उन दोनों को इस तरह देखने में अच्छा आने लगा. धीरे-धीरे उस हाउस हेल्प को पता चल जाता है कि वह उन्हें देखती है. फिर कहानी किस तरह आगे बढ़ती है यह देखना काफी मजेदार था.

एक सपोर्टिव पति जैसा कोई नहीं

अमृता ने कहा कि सिर्फ वह ही नहीं यहां तक कि श्रीकांत भी उनके साथ सेक्स सीन शूट करने से घबराते थे. यह सोचकर कि वे एक-दूसरे को कई सालों से दोस्त के तौर पर जानते थे. उन्हें एक ऐसे इंसान से सपोर्ट मिला जिस बारे में उन्होंने सोचा भी नहीं था. उन्होंने कहा, “जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो उसमें बहुत सारे इंटिमेट सीन थे और मुझे उनसे डर लगता है. इसलिए मैंने कोको से कहा कि मुझे श्रीकांत के साथ एक दिन चाहिए जो मेरा (कई) सालों का सबसे अच्छा दोस्त है. उसका कहना था मैं तेरे साथ ये नहीं कर सकता. मेरे पति उनके दोस्त हैं और एक एक्टर भी हैं. वह उनसे कहते हैं, 'तू कर लेगा...अच्छे से करलेगा'. 

Advertisement

कौन हैं श्रीकांत यादव ?

जुलाई में अमृता ने सोशल मीडिया पर श्रीकांत की कई फोटो शेयर की थीं और उन्हें फिल्म के फैन्स से इंट्रोड्यूस करवाया था. “बहुत सारे मैसेजेस मिले जिनमें मुझसे पूछा गया कि लस्ट स्टोरीज़ 2 में मेरे पति का रोल किसने किया है. खुशी है कि मेरे पुराने दोस्त श्रीकांत यादव को इस रोल के लिए इतनी तारीफ मिल रही है! आपने उन्हें जलसा में एक पुलिस वाले के रोल में या फैमिली मैन और किला में भी देखा होगा. क्या एक्टर हैं!@konkonas @RSVPMovies @NetflixIndia,”. लस्ट स्टोरीज-2 में सुजॉय घोष, आर बाल्की और अमित शर्मा की कहानियां भी शामिल हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza युध्द का एक साल, इज़रायल के हमले रुकने का नाम नहीं | NDTV India