क्रिकेटर नहीं बन सका तो बन गया चेन्नई सुपर किंग्स का फैन, पांच करोड़ की फिल्म ने कमाए 33 करोड़- OTT पर हो रही रिलीज

Lubber Pandhu: एक लड़का क्रिकेटर नहीं बन पाता है. फिर वो एक दिन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का फैन बन जाता है. जब ये कहानी परदे पर आई तो धूम मचा गई. पांच करोड़ की फिल्म ने कमाए 33 करोड़ रुपये. अब इस ओटीटी पर हो रही है रिलीज.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
L
नई दिल्ली:

Lubber Pandhu: जब भी कोई हिट फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होती है तो ज्यादातर लोग थिएटर में जाकर फिल्म देख लेते हैं, हालांकि आजकल की इस बिजी लाइफ में लोग ओटीटी पर फिल्में देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं. यही वजह है कि थिएटर के बाद हर फिल्म को ओटीटी पर भी रिलीज किया जाता है. जहां लाखों-करोड़ों लोग इसे देखते हैं. हाल ही में आई तमिल फिल्म लब्बर पांडु छोटे बजट में बनकर बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. इस फिल्म में लीड रोल हरीश कल्याण और दिनेश कर रहे हैं. अब फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है. 

जबरदस्त कमाई कर रही है फिल्म

लब्बर पांडु का बजट लगभग पांच करोड़ रुपये बताया गया है. लब्बर पांडु का बॉक्स ऑफिस 33 करोड़ रुपये है. इस तरह फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इंटरनेशनल मार्केट में भी लब्बर पांडु ने अच्छा प्रदर्शन किया है. 

इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज

अब आपको उस सवाल का जवाब भी देते हैं, जिसका आप बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे. बताया जा रहा है कि लब्बर पांडु 18 अक्तूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. इसके पोस्ट-थिएट्रिकल स्ट्रीमिंग राइट्स डिज्नी प्लस हॉटस्टार के पास हैं. यानी फैन्स इस फिल्म को जल्द ही अपने टीवी और मोबाइल फोन पर भी देख सकेंगे. 

Advertisement

ये हैं फिल्म के किरदार

लब्बर पांडु का डायरेक्शन तमिलरासन पशामुथु ने किया है और इसमें स्वसिका, संजना, काली वेंकट, देवदर्शिनी, और बाला सरवनन भी अहम किरदार निभा रहे हैं. फिल्म का प्रोडक्शन एक लक्ष्मण कुमार और ए वेंकटेश ने प्रिंस पिक्चर्स के बैनर तले किया है. वहीं म्यूजिक की बात करें तो सीन रोल्डन ने इसमें म्यूजिक दिया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Baba Siddique Murder: बाबा सिद्दीकी की हत्या के गवाह का वीडियो आया सामने