Bigg Boss OTT 3: एल्विश यादव के फैन्स के भरोसे बच जाएंगे लव कटारिया, मंडराया एविक्शन का खतरा

बिग बॉस ओटीटी सीजन थ्री में यूट्यूबर लव कटारिया पर एविक्शन का खतरा मंडरा रहा है. उन्हें बचाने के लिए उनके फैन्स तेजी से एक्टिव हो गए हैं. सबकी कोशिश है कि वो लव कटारिया को डेंजर जोन से बाहर निकाल सकें.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
क्या बच जाएंगे लव कटारिया, फैंस ने झोंक दी ताकत
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी सीजन थ्री में यूट्यूबर लव कटारिया पर एविक्शन का खतरा मंडरा रहा है. उन्हें बचाने के लिए उनके फैन्स तेजी से एक्टिव हो गए हैं. सबकी कोशिश है कि वो लव कटारिया को डेंजर जोन से बाहर निकाल सकें. लव कटारिया के फैन्स तो उनके लिए एक्टिव हैं ही, सवाल ये उठ रहा है कि क्या बिग बॉस के विनर रह चुके एल्विश यादव के फैन्स भी लव कटारिया को वोट करके उन्हें बचाएंगे. आपको बता दें कि लव कटारिया के फेवर में उनके सपोर्टर्स इंस्टाग्राम से लाइव स्ट्रीमिंग कर उन्हें सेव करने की अपील कर रहे हैं. साथ ही लकी फॉलोअर्स को गिफ्ट हैंपर देने का ऐलान भी कर दिया गया है.

क्यों मुश्किल में आए लव कटारिया?

बिग बॉस के घर में अरमान मलिक और विशाल पांडे के बीच झगड़ा हो गया था. विशाल पांडे ने अरमान मलिक की दूसरी वाइफ कृतिका मलिक के बारे में कुछ कमेंट किया था. बताया जा रहा है कि उस बातचीत में लव कटारिया विशाल पांडे के साथ थे. इतना ही नहीं उन्होंने ही लवकेश को वो सारी बातें करने के लिए उकसाया था. इसके बाद बिग बॉस ने उन्हें डेंजर जोन में डाल दिया है. लव कटारिया को बचाने के लिए घर वालों को एक चक्की घुमाते रहने का टास्क मिला है. साथ ही जियो सिनेमा एप पर वोट्स भी करना है. तब ही लव कटारिया बिग बॉस के घर में बच सकेंगे.

काम आएंगे एल्विश के फैन्स

बिग बॉस में जब लव कटारिया की एंट्री हुई थी, उससे पहले ही ये क्लियर हो गया था कि लव कटारिया और एल्विश यादव बहुत अच्छे फ्रेंड्स हैं. एल्विश यादव भी लव कटारिया को प्रमोट करते रहे हैं. अब लव कटारिया को सेव करने के लिए उनकी फैन आर्मी एक्टिव हो चुकी है. उम्मीद जताई जा रही है कि इसके साथ ही एल्विश यादव के फैन्स का सपोर्ट भी लव कटारिया को ही मिल सकता है. हालांकि लव कटारिया के फैन्स लगातार ये दावा कर रहे हैं कि लव कटारिया को बहुत सपोर्ट मिल रहा है और वो शो में बने रहेंगे.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
22 साल इजरायली Jail में रह 'खान यूनिस का कसाई' Yahya Sinwar, अब हुई मौत