सलमान खान की 33 साल पुरानी लव फिल्म की एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें आई सामने, बदला लुक देख फैंस भी कहेंगे- साथिया तूने क्या किया

सलमान खान के साथ फिल्म लव में रेवती ने काम किया था. इस फिल्म में उनकी केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
3
नई दिल्ली:

सलमान खान की साल 1991 में फिल्म लव आई थी. इस फिल्म में उनके साथ एक एक्ट्रेस नजर आईं थीं जिनका ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन हुआ है जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे. हम बात कर रहे हैं रेवती की. रेवती ने कई बॉलीवुड स्टार्स् के साथ काम किया है लेकिन उनकी जोड़ी बेस्ट सलमान खान के साथ रही. दोनों ने लव फिल्म में काम किया. इस फिल्म का गाना साथिया ये तूने क्या किया था. जो आज भी सुपरहिट है. इस फिल्म में सलमान और रेवती की केमिस्ट्री देखने वाली थी. 33 साल पहले की रेवती को अब पहचान पाना मुश्किल है. उनका लुक पूरी तरह से बदल चुका है.

सलमान के साथ दोबारा किया काम

लव में सलमान खान के साथ रोमांस करने के 32 साल बाद रेवती ने उनके साथ दोबारा काम किया. ये फिल्म टाइगर 3 थी. उन्होंने इस फिल्म में सलमान की रॉ चीफ गिरीश कर्नाड का किरदार निभाया था. लव में जहां सलमान पर रेवती प्यार लुटाती नजर आईं थीं वहीं टाइगर 3 में वो सलमान को ऑर्डर दे रही थीं.

Advertisement


लुक बदल गया

रेवती के लुक की बात करें तो वो बिल्कुल बदल चुका है पहले वो एकदम स्लिम हुआ करती थीं. वहीं आज उनके लुक में काफी बदलाव आ चुके हैं. हालांकि आज भी रेवती अगर कोई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो वो पोस्ट होते ही वायरल हो जाती है.

Advertisement
Advertisement

रेवती सोशल मीडिया पर फैंस को अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी अपडेट देती रहती हैं. वो आज भी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. उन्होंने बॉलीवुड के साथ साउथ में भी खूब काम किया है. रेवती की फिल्मों की बात करें तो वो आखिरी बार सलाम वैंकी में काजोल के साथ नजर आईं थीं. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ भी हुई थी.  रेवती के पास अभी काफी प्रोजेक्ट्स भी हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Mumbai: खुफिया एजेंसियों ने दिया आतंकी हमले का अलर्ट, भीड़भाड़ की जगहों पर कड़ी सुरक्षा