भोजपुरी का वो गाना जो देश ही नहीं विदेश में भी हुआ सुपरहिट, यूट्यूब पर 22 करोड़ के पार, अब सिंगर लड़ रहे चुनाव

इस भोजपुरी गाने के तो क्या कहें, 2015 में रिलीज हुआ यह गाना नौ साल बाद भी दुनियाभर में सुना जाता है. यूट्यूब पर यह गाना 22 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसका सिंगर लोकसभा चुनाव 2024 में चुनाव भी लड़ रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
भोजपुरी का वो गाना जिसके बिना पार्टी है अधूरी
नई दिल्ली:

भोजपुरी गानों का क्रेज लोगों में जबरदस्त है. पहले लोग बहुत कम इन गानों को सुना करते थे मगर अब हर कोई इन गानों को सुनता है. पार्टी भी अब तो बिना भोजपुरी गाने के पूरी नहीं होती है. ऐसा ही कई साल पहले पवन सिंह गाना लेकर आए थे जो आज भी कहीं भी बज जाए तो ऐसा नहीं होता है कि लोगों के पैर ना थिरकने लगें. इस गाने की बीट ही ऐसी है कि हर कोई डांस करने लगता है. इस गाने का नाम लॉलीपॉप लागेली है. इस गाने में पवन सिंह को देखकर आप पहचान भी नहीं पाएंगे. उनका लुक बिल्कुल ऐसा है कि देखकर आपको पहचानने में कुछ समय लगा था.

227

Advertisement

लॉलीपॉप लागेलू गाने को पवन सिंह ने गाया है. इस गाने में पवन सिंह डांस करते नजर आ रहे हैं. उनके लुक की बात करें तो लंबे बाल हैं. ये गाना 2015 में रिलीज हुआ था और अब तक इसे 227 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. ये व्यूज देखकर हर कोई चौंक जाता है. ऐसा नहीं है कि अब इस गाने को देखना बंद कर दिया है. अभी भी लॉलीपॉप लागेलू गाने के व्यूज बढ़ रहे हैं. हर कोई इस गाने को कभी ना कभी मौका मिलने पर सुन लेते है. यही नहीं दुनियाभर में इस गाने पर कई वीडियो बने हैं.

भोजपुरी स्टार पवन सिंह अपने गानों के साथ फिल्मों को लेकर भी छाए रहते हैं. उनकी हर फिल्म हिट साबित होती है. पवन सिंह ने एक्टिंग में धमाल मचाने के बाद अब राजनीति में कदम रख दिया है. पवन सिंह बिहार के काराकाट संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं. इन दिनों वो अपने प्रचार में बिजी हैं. उनके प्रचार के लिए उनकी पत्नी और मां भी आगे आई हैं. पवन सिंह का कई लोग सपोर्ट कर रहे हैं.

Advertisement

यह भी देखें:

Advertisement
Featured Video Of The Day
Himachal में Bharmour के एक गांव का मामला, प्रशासन ने नहीं सुनी तो गांववालों ने ख़ुद बनाई Road