Lok Sabha Election Results 2024: पहली बार चुनाव मैदान में उतरे कंगना रनौत और अरुण गोविल आगे

Lok Sabha Election Results 2024: हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा क्षेत्र से अभिनेत्री कंगना रनौत भाजपा की टिकट पर सांसद बनने के करीब हैं. निर्वाचन आयोग के आंकड़ों के अनुसार वह कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह से 57,000 वोट से आगे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Lok Sabha Election Results 2024: हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा क्षेत्र से अभिनेत्री कंगना रनौत भाजपा की टिकट पर सांसद बनने के करीब हैं. निर्वाचन आयोग के आंकड़ों के अनुसार वह कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह से 57,000 वोट से आगे हैं. दोपहर 12.30 बजे तक के आयोग के आंकड़ों के अनुसार ‘रामायण' के राम यानि के अभिनेता अरुण गोविल भी उत्तर प्रदेश के मेरठ में निकटतम प्रतिद्वंद्वी से 2753 वोट से आगे हैं. प्रसिद्ध अभिनेता हेमा मालिनी मथुरा से तीसरी बार लोकसभा में पहुंचने की तैयारी कर रही हैं और ताजा आंकड़ों के अनुसार वह कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश धनगर से 1.7 लाख वोट के अंतर से आगे हैं.

केरल के त्रिशूर से भाजपा उम्मीदवार और अभिनेता सुरेश गोपी अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी से 63,000 वोट से अधिक अंतर से आगे हैं. अभिनेता और पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा भाजपा के एसएस अहलूवालिया से 37,000 मतों के अंतर से आगे चल रहे हैं. इनके अलावा फिल्मी हस्तियों में शामिल भाजपा उम्मीदवार मनोज तिवारी उत्तर पूर्वी दिल्ली से तथा रवि किशन उत्तर प्रदेश की गोरखपुर सीट से आगे हैं. पश्चिम बंगाल के हुगली से भाजपा प्रत्याशी लॉकेट चटर्जी इस समय पीछे हैं.

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!